Babita Phogat: मैं कोई जायरा वसीम नहीं जो धमकियों से डर जाऊं, विरोध करने वालों पर भड़की रेस्लर

JBT Staff
JBT Staff April 17, 2020
Updated 2020/04/17 at 5:20 PM

Babita Phogat: हाल ही में रेस्लर बबीता फोगाट ने तब्लीगी जमात से लौटे लोगों के ऊपर विवादित ट्वीट कर दिया था, उन्होंने साथ ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड होने का भी विरोध किया जिसके बाद लोग उनपर भड़क उठे.

बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के तेजी से वृद्धि का जिम्मेदार जमातियों (Tabligi Jamati) को बताया, उन्होंने कहा देश में कोरोना अच्छा खासा कंट्रोल में था लेकिन जमात से लौटे लोगों ने सारे किए पर पानी फेर दिया.

उन्होंने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए जमातियों को जाहिल कहा, इसके बाद कई यूजर्स उनके विरोध में उतर आए और ट्विटर ओफोशियल से उन्हें सस्पेंड करने की मांग करने लगे. तमाम लोगों की प्रतिक्रिया के बाद बबीता ने एक विडियो बनाया और सभी को चेतावनी दे डाली कि वह किसी से डरती नहीं हैं, वह पुनः अपने बयान पर डटी रही.

इस विडियो के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें कई कॉल्स आ रही हैं, गाली गलौच भरे मेसेज आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने नेशनल अवार्ड विनिंग चाइल्ड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) से खुद की तुलना भी की, बता दें दंगल में बड़ी बहन गीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा ने पिछले साल एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था.

वहीं हाल ही में बबीता, रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के सपोर्ट में आकर बोली थी कि ट्विटर पक्षपात कर रहा है, रंगोली दीदी ने सच्चाई कही और कुछ लोगों के कहने पर उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. कंगना की बहन ने मुरादाबाद वाली घटना का विवादास्पद तरीके से विरोध किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.