Baba Ka Dhaba: घाटे के बाद पुराने ढ़ाबे पर लौटे कांता प्रसाद, गौरव वासन से मांगी माफी

JBT Staff
JBT Staff June 13, 2021
Updated 2021/06/13 at 11:54 AM

Baba Ka Dhaba apologized: पिछले लॉकडाउन में बुलंदी तक पहुंचे दिल्ली मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद इस साल के लॉकडाउन में घाटे की वजह से फिर परेशानी झेल रहे हैं. साथ ही उन्हें उस गलती का एहसास हुआ है जो पिछले साल गॉडफादर के खिलाफ FIR दर्ज करके की.

लगभग 80 साल की उम्र पार कर चुके कांता प्रसाद (Kanta Prasad) व पत्नी मालवीय नगर में एक छोटा सा ढाबा चलाते थे तभी अक्टूबर 2020 में कोरोना की पहली लहर खत्म होते ही फूड व्लॉगर गौरव वासन (Gaurav Wasan) नी अपने मशहूर चैनल स्वाद ऑफिशियल के जरिए इस बुजुर्ग दंपति पर एक वीडियो बनाया.

वीडियो हाथों हाथ, पूरे देश में आग की तरह फैल गया जिसके बाद लोगों ने जोड़े को आर्थिक तौर पर मदद के लिए हाथ बंटाए, कांता प्रसाद के खाते में नामी हस्तियों से लेकर आम लोगों के माध्यम से 40 लाख तक की मदद की राशि आ चुकी थी, तभी कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया.

गौरव वासन का रो-रो का बुरा हाल था, साथ ही उनका कहना था कि उनके किसी प्रतिद्वंदी द्वारा बुजुर्ग को भड़काया गया है, उन्होंने किसी के साथ कोई धोखा नहीं किया है. हालांकि लोगों ने गौरव का दर्द समझा और कांता प्रसाद को खरी खोटी सुनाई थी, वहीं कांता प्रसाद ने मदद के पैसों से शानदार रेस्तरां खोला.

कोरोना की दूसरी लहर ने कांता प्रसाद को फिर घाटे में डाल दिया, यही वजह है कि इस बुजुर्ग के आंसू फिर से छलक पड़े हैं. दर्द में लौट आए कांता प्रसाद ने उस शख्स याद किया जिसने उनपर व्लॉग बनाकर कामयाबी की हद तक पहुंचाया था. नई वायरल वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि ‘वह लड़का चोर नहीं है, हमसे बड़ी चूक हो गई, माफी मांगते हैं’.

देखें वीडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.