India News

Baba Ka Dhaba: बुजुर्ग दंपति के ढाबे पर उमड़ी भीड़, सोशल मीडिया की ताकत ने बदल डाली दूसरे ही दिन तस्वीर

Baba Ka Dhaba: सोशल मीडिया की ताकत से हर कोई वाकिफ है, रानू मंडल जहां रातों रात रॉकस्टार बन गई थी तो बाबा माइकल आका युवराज सिंह डांस की दुनिया में सितारा सा चमक गया. अब जो स्टोरी वायरल हुई है उसने सीधा दिल को छुआ है.

दिल्ली के मालवीय नगर के कांता प्रसाद नाम के बुजुर्ग ने अपनी कहानी बताई तो हर किसी का दिल पिघल गया, उनके ढाबे की भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश में दयालुओं की कमी नहीं है, सिर्फ ढाबे की भीड़ ही नहीं सोशल मीडिया पर भी बुजुर्ग दंपति के लिए लोगों ने जिस तरह प्रचार किया है मानो अब तो उनकी गाड़ी निकल पड़ी.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: रुद्रपुर के मंदिर में नशे की हालत में पहुंचा युवक, भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

एक यूट्यूबर ने बुढ़ापे की तस्वीर व तंगहाली साझा कर आज की दौड़ती भागती दुनिया का अलसी चेहरा दिखाया लेकिन विडियो वायरल होने के बाद पता चला कि दुनिया इतनी बुरी भी नहीं. कांता प्रसाद बताते हैं कि उनके 2 व 1 बेटी है लेकिन उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आता है, ऐसे में दोनों 80 वर्ष प्लस दंपति खुद ही एक दूजे का सहारा बने हैं लेकिन कोरोना काल शुरू होने के बाद उनका यह धंधा ठप्प हो गया.

कांता प्रसाद व बादामी देवी की जोड़ी, आज सोशल मीडिया पर छा गई है. आम लोगों के अलावा देश के जाने पहचाने बड़ी हस्तियों ने भी उने लिए आवाज उठाई है. आम आदमी पार्टी के लीडर सोमनाथ भारती से बॉलीवुड एक्टर्स रवीना टंडन, सुनील शेट्टी तक सभी ने  उनकी दूकान का प्रमोशन यूनिक अंदाज में किया है. नतीजा ये हुआ कि आज उनके ढाबे के आगे पांव रखने की जगह नहीं है.

यह भी पढ़ें:  UP Encounter: सरेराह पुलिसवाले ने सीने में ठोकी गोली, जानिए 3 महीने पुराने वीडियो की सच्चाई

इसे सोशल मीडिया की ताकत का नतीजा ही कहेंगे जिससे आज बाबा का ढाबा पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है, देश के सभी बड़े शहरों में बाबा का ढाबा की बातें हो रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top