Azim Mansoori Wedding: कई दिलों को तोड़ने के बाद ढ़ाई फीट के अजीम को पसंद आई दुल्हन, चाचा ने दी शादी की डिटेल

JBT Staff
JBT Staff April 2, 2021
Updated 2021/04/03 at 11:49 AM

Azim Mansoori Wedding: पिछले पांच सालों से शादी के लिए परेशान चल रहे उत्तर प्रदेश के एक युवक का रिश्ता आखिरकार बड़ी मिन्नतों के बाद हो ही गया, जैसी दुल्हन के ख्वाब अजीम मंसूरी नाम के इस युवक द्वारा देखे जा रहे थे वैसी ही दुल्हन उसे हापुड़ में मिल चुकी है.

जी हां अजीम के चाचा नौशाद मंसूरी ने मीडिया से बात करते हुए खुशखबरी साझा की, उनका कहना है अजीम (Azim Mansoori) का रिश्ता तय हो चुका है और अगले साल अल्लाह की मर्जी से उसकी शादी बड़ी धूमधाम की जाएगी, लड़की का नाम परिवार द्वारा साझा किया गया है लेकिन लड़की का गांव साझा नहीं किया गया है.

अजीम मंसूरी की चाहत है कि उसकी शादी धूमधाम से हो जहां अमीर गरीब सभी शामिल हों, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के परिवार को शादी का सबसे पहले कार्ड दिया जाएगा, उम्मीद है शादी भी अखिलेश यादव की जब 2022 में सरकार बन जाएगी तभी आयोजित की जाएगी.

अजीम पिछले 5 सालों से सरकारों के सामने शादी की गुहार लगा रहे हैं, इस साल तो वह शामली के महिला पुलिस थाने में भी पहुंच गए, यही उनकी लाइफ का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ जब सोशल मीडिया पर वह एक स्टार जैसे फेमस हो गए और देश के कई जगहों से उन्हें रिश्ते आने लगे, कई रिश्तों पर उनकी प्रतिक्रिया खामोश रही लेकिन हापुड़ वाले रिश्ते में उन्हें इंटरेस्टेड देखा गया.

पिता नसीम मंसूरी पर हापुड़ के किसी शख्स का कॉल आया और रिश्ते की बात आगे बढ़ी थी, होने वाली दुल्हन के बारे में बताया जा रहा है कि अहलिया की उम्र 27 वर्ष है जो बीकॉम फर्स्ट इयर की छात्रा है, वायरल वीडियो के माध्यम से अजीम ने पढ़ी लिखी लड़की की ख्वाहिश जताई थी जो आखिरकार पूरी हो चुकी है.

अजीम ने शादी में कई वीआईपी गेस्ट आने की उम्मीद जताई है, उन्होंने बताया कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ को भी शादी का कार्ड भेजेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.