Ayesha Suicide: हंसते-रोते मौत को लगाया गले, आयशा की आखिरी वीडियो व मां-बाप से बातचीत से भावुक हुए लोग

JBT Staff
JBT Staff March 1, 2021
Updated 2021/03/01 at 11:14 AM

Ayesha Suicide: अहमदाबाद की 23 वर्षीय युवती आयशा ने जिंदगी के आखिरी वक्त में जो वीडियो बनाई उसे देख कर कई लोगों के आंसू निकल रहे हैं, जिंदगी को लेकर यह वीडियो कई सवाल खड़ी करती है.

यूं तो आयशा के पिता लियाकत अली का दावा है कि 2018 में शादी के बाद से आरिफ उसपर दहेज के लिए दबाव बनाने लगा था, वहीं आयशा अपने आखिरी वीडियो में कहती हैं कि जो कदम वह उठाना चाहती हैं उसकी पूरी जिम्मेदार वह खुद हैं. पूरी विडियो देखने के बाद साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं न कहीं वह अपने पति आरिफ को मोहब्बत करती थी लेकिन आरिफ को उसकी जरा सी भी कद्र नहीं थी.

गुजरात के साबरमती नदी के किनारे आयशा ने छलांग लगाने से पहले दुनिया को मेसेज देना चाहा और उम्मीद की कि उसे जन्नत नसीब हो. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, आप अंदाजा लगा सकते हैं किस तरह से वह अपने निजी जिंदगी से आहत थी, भले ही मां बाप उसे बहुत प्यार करते थे लेकिन जिसके साथ पूरी जिंदगी बीताने की वह सोच रही थी, उसे जरा भी उसकी परवाह नहीं थी.

पति-पत्नी के रिश्ते में एक दूजे को समर्पित होना जरुरी है, अगर समर्पण की भावना नहीं है तो इस रिश्ते में बंधने की सोची नहीं जाए, इस वक्त आरिफ पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है क्योंकि मां-बाप से वायरल बातचीत की मानें तो आरिफ उसे कहता है ‘मरने जा रही है तो जा, उसे भी विडियो भेज देना’.

भले ही आयशा को कुछ जगहों पर हंसी आती है लेकिन उसके चेहरे पर गमों का अंदाजा साफ लगाया जा सकता था, वह कहती है मोहब्बत का दोनों तरफ से होना जरुरी है. सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आप देख सकते हैं जहां वे कह रहे हैं कि वे अपने आंसू नहीं रोक पार रहे हैं.

बता दें आयशा की शादी राजस्थान ने जालौर के रहने वाले आरिफ खान से साल 2018 में हुई थी, आयशा के पिटा का कहना है दहेज दबाद में वह उससे लड़ता था और 2019 से उसे मायका छोड़ गया, ले जाने को तैयार नहीं था.

यह मां-बाप से बातचीत बताई जा रही है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.