Bollywood

Asif Basra Suicide: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने किया सुसाइड, अंतिम बार पाताल लोक में किया था अभिनय

Asif Basra Suicide: छोटे किरदारों में जान डालने वाले एक्टर आसिफ बसरा अब इस दुनिया में नहीं रहे, एक्टर ने अंतिम बार अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक में अभिनय किया था, जो इसी साल लॉकडाउन के बीच रिलीज हुई थी.

धर्मशाला के मक्लिओडगंज में एक्टर (Asif Basra) ने खुद की जान लेकर पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया, अब इतने बड़े कदम के पीछे क्या वजह रही होगी इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पॉवरफुल परफॉरमेंस के लिए दर्शकों के बीच छाप छोड़ने वाले आसिफ के साथ शायद ही आर्थिक तंगी का रीजन हो.

2 दशकों से ज्यादा का समय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बिताने के बाद आखिर जाने किस बात ने एक्टर को सुसाइड करने के लिए मजबूर किया होगा, 1998 से सक्रीय एक्टर ने शुरुवात में कम फिल्में की हैं लेकिन अब उन्हें फिल्मों में पहचान मिल ही रही थी कि खुद ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus: भारत ने ऑस्ट्रेलिया में गवाई वनडे सीरीज लेकिन फैन ने ऑस्ट्रेलियाई हसीना का जीता दिल

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में इमरान हाशमी के पिता के रोल को जिस अंदाज से निभाया वह कभी नहीं भुलाया जा सकता है, फ्रीकी अली में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी जुगलबंदी बेहतरीन रही, वह एक अनुभवी एक्टर थे और फिल्मों के छोटे रोल अदा करने के बावजूद एक अलग पहचान छोड़ जाते थे.

महाराष्ट्र के जन्मे 53 वर्षीय एक्टर ने, हिमांचल प्रदेश के प्राइवेट कॉम्प्लेक्स में 12 नवंबर 2020 को बेहद दुखद निर्णय लिया और जीवनलीला समाप्त कर दी. सालों साल थिएटर में अभिनय के बाद कई किरदारों को जीवंत करने वाले अभिनेता ने बॉलीवुड को हैरानी में दाल दिया है, को-एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top