Ashwin on Rape Accused Nityanand: बलात्कारी गुरु नित्यानंद पर आर अश्विन ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा

JBT Staff
JBT Staff December 5, 2019
Updated 2019/12/05 at 11:48 AM

Ashwin on Nityanand: बिना नाम लिए भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने बलात्कार के आरोपी गुरु नित्यानंद पर ऐसा सवाल उठाया कि फैंस ने उनके ह्यूमर को सोशल मीडिया पर खूब सराहा भी और कुछ ने इसे महज जोक समझने के लिए उनको लताड़ भी लगाई.

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक सवाल पूछा जो शायद समझना भी हर किसी के बस की बात नहीं. जी हां वह बात करते हैं कैलासा (Kailaasa) देश की, यह देश आजकल में ही पैदा हुआ है. वह यहां जाने के लिए वीजा का प्रोसीजर पूछते हैं.

जी हां बलात्कारी गुरु नित्यानंद के बारे में बताया जा रहा है कि रेप के आरोपों के बाद वह देश छोड़कर भाग गए हैं, और उन्होंने खुद का एक देश बना डाला है जिसका नाम है कैलाशा. यूं तो उनके भागने के बाद ट्विटर पर कई जोक्स बन रहे हैं.

किसी ने ट्विटर पर कहा कि, जिस फिल्ममेकर को हिट फिल्म चाहिए वह नित्यानंद की बायोपिक बनाए, इसमें क्या नहीं होगा. पैसा होगा, क्राइम होगा, ज्ञान की नौटंकी होगी, और अंत में हीरो देश छोड़ के भागेगा. इस कड़ी में भारतीय ऑफ स्पिनर अश्विन भी जुड़े और उन्होंने नित्यानंद का बिना नाम लिए बाबा पर तंज कस डाला.

खबरों की मानें तो बलात्कारी गुरु नित्यानंद (Nityanand) ने दक्षिणी अमेरिका के इक्वाडोर में एक द्वीप खरीदा है, जिसे आजाद देश कहा जाने लगा है. यूं तो बाबा के अहमदाबाद आश्रम में कई युवतियों से यौन उत्पीड़न का आरोप है, सोशल मीडिया पर बाबा की कई अश्लील तस्वीरें और विडियोज भी वायरल हो चुकी हैं.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.