Bollywood

Ashutosh Bhakre Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और 32 वर्षीय एक्टर ने डिप्रेशन के चलते की आत्महत्या

Ashutosh Bhakre Suicide: एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को कई वजहों से जोड़ा जा रहा है तो एक बात इसमें तय मानी जा रही है कि वह अवसाद में थे और इसका इलाज भी चल रहा था. जिस तरह से एक के बाद एक सुसाइड केस सुनने को मल रहे हैं इससे लगता है मेंटल हेल्थ का ख्याल रखना आवश्यक है.

मराठी फिल्मों के एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) के बारे में भी यही बताया जा रहा है कि वह पिछले कई महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे, कल उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है. एक्टर ने महाराष्ट्र स्थित नांदेड़ इलाके निवास स्थान पर फैन से लटक कर फांसी लगा दी.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले 'सुशांत की मौत का फायदा उठाया जा रहा है'

मराठी फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त सकते में है, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि मात्र 32 साल का एक्टर उनके बीच में अभी नहीं रहा. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तस्वीरें शेयर कर श्रधान्जली दे रहे हैं.

आशुतोष भाकरे ने साल 2016 में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मयूरी देशमुख से शादी की थी, उनके बारे में कहा जा रहा है कि दोनों के बीच में खूब प्यार था और दोनों शादीशुदा जिंदगी से खुश थे.

अभी तक उनके सुसाइड के कारणों पर कोई खबर सामने नहीं आई है. वजह लॉकडाउन में बढ़ती बेरोजगारी भी हो सकती है. नांदेड़ के गणेश नगर स्थित फ्लैट में रह रहे आशुतोष के यहां 29 जुलाई को मां-बाप ने दिन में दश्तक दी तो मंजर हिला देने वाला था, उनका शव फंदे पर लटक रहा था.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: कंगना रनौत को बोली अंकिता लोखंडे 'सुशांत सिंह राजपूत को अपमानित करती थी इंडस्ट्री'

मराठी फिल्मों के उभरते सितारे आशुतोष भाकरे , ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ नाम की फिल्मों से मराठी दर्शकों के बीच खासा मशहूर हो गए थे. पुलिस के मुताबिक वह डिप्रेशन में थे, और बुधवार को सुसाइड कर ली.

फरवरी 2020 में किया था लास्ट इन्स्टा पोस्ट:

View this post on Instagram

😎

A post shared by Aashutosh Bhakre (@aashutoshbhakre) on

एक्टर हजबैंड-वाइफ आशुतोष-मयूरी:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top