India News

Ashiesh Roy Hospitalize: मशहूर टीवी एक्टर को है मौत का इन्तजार, बीमारी व आर्थिक तंगी से बेहाल

Ashiesh Roy facing tough time in hospital: इंडियन टेलीविज़न के जाने पहचाने चेहरे ने जो आपबीती 1 लाइन में सुनाई, उसे पढ़कर किसी का भी दिल टूट जाएगा. चकाचौंध की इंडस्ट्री से जब भी कोई इस तरह की कहानी निकल कर आती है तो हर कोई हैरान हो जाता है.

जैसा दर्शकों को स्क्रीन पर देखकर लगता है ऐसा नहीं है, सभी फिल्मी व टीवी सितारे खुश नहीं हैं, हर किसी की जिंदगी में कुछ न कुछ अजीब है लेकिन हर कोई बयां नहीं करता है. बात करते हैं आशीष रॉय (Ashiesh Roy) की, बिमारी से तंग आकर वह लिखते हैं ‘ये मुस्कराहट मज़बूरी है जी, भगवांन उठा ले मुझे’.

यह भी पढ़ें:  Nizamuddin Markaz: जमात में गए तमिलनाडु के 50 लोग कोरोना पॉजिटिव, 13 बांग्लादेशी नागरिक हिरासत में

मशहूर टीवी एक्टर आशीष (Ashiesh Roy), पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे नाटकों में काम कर चुके हैं. 54 साल के आशीष बीमारी से इतने तंग आए कि उन्होंने लिखा ‘सुबह की चाय बिना शक्कर के, ये मुस्कराहट मज़बूरी है जी, भगवान उठा ले मुझे’, मीडिया से बात करते हुए वह कहते हैं कि उनकी किडनियां बिल्कुल काम नहीं कर रहीं हैं.

उन्होंने खुलासा किया कि डॉक्टर्स ने उनकी किडनियों से चार लिटर पानी निकाल दिया है जबकि 5 लिटर पानी अब भी शेष है, शरीर को इतना कमजोर बताया कि चलने फिरने में भी तकलीफ हो रही है. आपको बता दें आशीष की देखभाल करने वाला भी कोई नहीं है, उन्होंने कभी शादी नहीं की, जिस वजह से बिल्कुल अकेला महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Coronavirus Relief Fund: देश पर आया महासंकट तो अक्की ने दी मोटी रकम, जानिए पत्नी ट्विंकल का रिएक्शन

उन्होंने बताया कि पिछले साल की शुरुवात में उन्हें पैरालिसिस हुआ जो जैसे तैसे ठीक हुआ लेकिन जब वह काम ढूंढने निकले तो उन्हें काम नहीं मिला और ऊपर से किडनियों में शिकायत का पता चला, इसके बाद वह हॉस्पिटल में सेविंग के पैसों से खुद का ईलाज करवाने लगे, उन्होंने बताया कि अब तो सेविंग भी लगभग खत्म हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top