India News

Ashiesh Roy dies: मशहूर एक्टर आशीष रॉय का निधन, बिमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था एक्टर

Ashiesh Roy dies: पिछले साल जनवरी में आशीष रॉय की दयनीय हालात सुर्खियों में आई थी जब खुद उन्होंने कहा था कि जिस दर्द से वह गुजर रहे हैं ऐसे में उन्हें सिर्फ मौत का इंतजार है, कई धारावाहिकों में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके एक्टर को बिमारी ने चारों खाने चित कर दिया था.

एक लंबी बिमारी व आर्थिक तंगी का दौर देखने के बाद आज एक्टर आशीष रॉय (Ahsiesh Roy) ने दम तोड़ दिया है, आपको बता दें भारतीय टीवी सीरियल में काम के साथ-साथ उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों की हिंदी डबिंग भी की थी, वॉयस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने ‘सुपरमैन रिटर्न्स’, ‘द डार्क नाइट’, ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’ जैसी बड़ी फिल्मों में आवाज दी थी.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi: पीएम मोदी की गुजराती कविता का हिंदी वर्जन वायरल, रचना के कायल हुए सोशल मीडिया यूजर्स

पिछले साल ही एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लोगों से मदद भी मांगी थी, उन्होंने जानकारी दी थी कि पहले उन्हें 2018 में लकवा मार गया जिससे वह रिकवर भी कर गए थे लेकिन काम की तलाश में निकले तो उन्हें काम नहीं मिल पाया, फिर उनकी तकलीफ बढ़ी दोनों किडनी फेल हो गए, इस दौरान उन्होंने अपनी सारी जमा पूंजी खुद पर लगा डाली.

अब जब जीना दुस्वार होता जा रहा था तब उन्होंने फेसबुक पर तकलीफ साझा की थी, मुस्कराहट को मजबूरी बताते हुए कहते हैं कि भगवान उठा ले मुझे, साल 2019 में उन्होंने इस तरह का बेहद भावुक पोस्ट किया था जिसके बाद इंडस्ट्री के कई लोगों का दिल पसीजा भी था लेकिन उनके इलाज के लिए बड़ी से बड़ी रकम भी छोटी थी.

यह भी पढ़ें:  Hanuma Vihari: बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो बोले 109 गेंदों में 7 रन बनाकर क्रिकेट का कत्ल कर दिया, हनुमा ने दिया जवाब

56 वर्ष की उम्र में आज एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया, टीवी व फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर ने कभी शादी नहीं की थी, करीबियों में उनकी बहन है जो कोल्कता में रहती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top