Arvind Kejriwal: तबियत खराब के बाद सीएम केजरीवाल पृथकवास में, कुमार विश्वास ने की सलामती की दुआ

JBT Staff
JBT Staff June 8, 2020
Updated 2020/06/08 at 7:15 PM

Arvind Kejriwal in Self Isolation: दिल्ली के लगभग 28 हजार लोग कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं, इनमें से लगभग 800 लोग जान से हाथ धो बैठे हैं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी अब खतरे के बादल मडरा रहे हैं. उनका स्वास्थ्य खराब है जिसके बाद से वह खुद ही क्वारंटीन हो चुके हैं, साथ ही कोरोना का टेस्ट भी हो चुका है.

मंगलवार 9 जून को कम्युनिटी स्प्रेड को लेकर स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की अहम बैठक तय की गई थी लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद से इस पर तलवार लटक गयी है. विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से यह संभव हो सकता है.

दिल्ली में कोरोना ने बुरी तरह पांव पसारे हैं, दिल्ली सरकार भी अब मुंबई की तरह इस वायरस से लड़ने में कमजोर नजर आ रही है. स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (SDMA) मीटिंग को बढ़ते कोरोना के बीच अहम बैठक माना जा रहा था, अब कल देखा जाएगा यह किस तरह संभव हो रही है या नहीं हो रही है.

कोरोना का कम्युनिटी स्प्रेड होने के बाद सरकार की नई योजनाओं को लागू होना है, किसी भी तरह बड़ी आपदा में SDMA ही निर्णय लेती है कि आगे किस तरह महासंकट से निपटा जाए. वहीं खुद सीएम में कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं, रविवार को उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत हुई. आज उनका कोरोना टेस्ट हो चुका है, बहुत जल्द इसका रिजल्ट आ जाएगा.

उनके साथी, पूर्व आम आदमी पार्टी नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) सहित कई मशहूर नामों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है. इस महीने की बात करें तो दिल्ली में रोज का आकड़ा डराने वाला है, 1 जून के बाद हर दिन 1200 से उपर केस सामने आ रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.