Arvind Kejriwal: पीएम मोदी व सीएम केजरीवाल प्रकरण पर आया नेताओं का रिएक्शन, योगी बोले ‘घटिया आचरण’

JBT Staff
JBT Staff April 24, 2021
Updated 2021/04/24 at 6:07 PM

Arvind Kejriwal: कोरोना महामारी को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की, इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा अपने संबोधन के हिस्से को लाइव कर दिया गया, पीएम मोदी ने उन्हें आधे में रोककर इस तरह के रवैये को अनुचित ठहराया.

हालांकि पीएम मोदी (PM Modi) के टोके जाने के बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejirwal) ने हाथ जोड़कर माफी मांगी लेकिन बीजेपी नेताओं व समर्थकों में उनके व्यवहार पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं कुछ लोग दिल्ली सीएम का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं.

केजरीवाल समर्थकों का कहना है महामारी जैसे कठिन दौर में सीएम और पीएम की मीटिंग में हाईड करने जैसा क्या हो सकता है, दोनों ही जनता के सेवक हैं और दोनों की बातों को जनता जान लेगी तो क्या बुरा है. दरअसल, सीएम केजरीवाल केंद्र के सामने ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर बात कर रहे थे, उन्होंने दिल्ली ऑक्सीजन न पहुंचने की वजह बताई कि अन्य राज्यों द्वारा ऑक्सीजन के ट्क रोके जा रहे हैं.

बीजेपी के कई बड़े नेताओं व मुख्यमंत्री जैसे योगी आदित्यनाथ, विजय रूपाणी, प्रवक्ता संबित पात्रा, शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं ने सीएम केजरीवाल के आचरण पर सवाल उठाया, किसी ने उनपर निम्न स्तर की राजनीति तो किसी ने उनके आचरण को घटिया कहा.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह गलत है, आज ही नहीं पहले से ही ऐसा चलता आ रहा है, मीटिंग पर क्या चर्चा हुई थी क्या बात हुई थी इसके लिए मीटिंग खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानी चाहिए या किसी प्लेटफार्म के माध्यम से अपनी जनता को मीटिंग के बारे में बताना चाहिए.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.