India News

Arnab Goswami: अन्वय सुसाइड केस में गिरफ्तार अर्नब गोस्वामी को मिला BJP नेताओं का साथ, केंद्रीय मंत्रियों ने उठाई आवाज

Arnab Goswami Arrest: अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी के दिग्गजों में बड़ा गुस्सा देखने को मिल रहा है, उन्हें 2 साल पुराने केस में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन बीजेपी को इसमें कोई षड्यंत्र नजर आ रहा है.

वहीं शिवसेना का कहना है सरकार किसी से बदला नहीं ले रही है, जांच के दौरान जो ठीक लगा पुलिस वो एक्शन ले रही है. स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, रविशंकर प्रसाद जैसे दिग्गजों ने अर्नब गोस्वमी (Arnab Goswamy) के लिए ट्विटर पर आवाज उठाई है, उन्होंने सोनिया गांधी व राहुल गांधी का नाम लिखते हुए प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने महाराष्ट्र में मौजूदा हाल की तुलना आपातकाल से कर डाली, उन्होंने कहा लोग ही इसका लोकतांत्रिक जवाब देंगे.

आगे कहते हैं ‘मुंबई पुलिस ने जिस तरह से रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया उनकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसकी तरफ जावड़ेकर बोलते हैं मुंबई में प्रेस-पत्रकारिता पर जो हमला हुआ है वह निंदनीय है’.

यह भी पढ़ें:  Mukhtar Ansari: बांदा जेल पहुंचने के बाद मुख्तार अंसारी की कोर्ट में पेशी आज, 21 साल पुराने मामले में तय होंगे आरोप

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने तक इस मुद्दे पर ट्विट किया है, उन्होंने गिरफ्तारी को सत्ता का दुरुपयोग बताया व कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ व व्यक्तिगत आजादी पर प्रहार है.

इसी तरह महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी कहती हैं चुपचाप तमाशा देख रहे विपक्ष पर निशाना साधा उनका कहना है जो अर्नब की गिरफ्तारी पर चुप हैं वह फांसीवादी का समर्थन करते हैं.

रविशंकर प्रसाद, किरेन रिज्जू, प्रेमा खंडू, कैलाश विजयवर्गीय सहित कई भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top