Arnab Goswami: अर्णब गोस्वामी और पत्नी सामिया पर हमला, कांग्रेस पर लगाया आरोप

JBT Staff
JBT Staff April 23, 2020
Updated 2020/04/23 at 12:23 PM

Arnab Goswami: रिपब्लिक टीवी एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी व उनकी पत्नी सामिया गोस्वामी पर कल रात 2 अनजान लोगों ने हमला बोल दिया, वे दोनों इस हमले से बाल-बाल बचे हैं. उनके चैनल ने कांग्रेस व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमले की आशंका जताई है. वहीं सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रिपब्लिक टीवी चीफ पर हुए हमले की निंदा की है

हमले का कनेक्शन अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswamy) द्वारा चलाए गए डिबेट शो भारत पूछता है (Bharat Puchhta Hai) से बताया जा रहा है, इस शो में उन्होंने पालघर हिंसा को भड़कीला बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, महाराष्ट्र सरकार द्वारा आरोपियों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है, सरकार ने लोगों से अपील की कि इस घटना को किसी भी तरह साम्प्रदायिक रंग न दें.

शो में रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के चीफ ने पालघर हिंसा (Palghar Mob Lynching) के लिए कांग्रेस नेताओं की चुप्पी पर फोकस करते हैं, 73 वर्षीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आरोप लगाते हैं कि वह इस घटना के लिए खुश हो रही होंगी क्योंकि वह सनातन धर्म को नहीं मानती हैं.

इस डिबेट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था, कई लोग उनपर आरोप लगा रहे हैं कि वह बीजेपी व आरएसएस की जुबान बोल रहे हैं, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अर्णब गोस्वामी को उनके विवादित तरीके के लिए लताड़ा जा रहा हो. हमले  के बाद अर्णब गोस्वामी ने खुद विडियो जारी किया, उन्होंने कहा कि वे दोनों यूथ कांग्रेस के हैं.

बहरहाल उनके आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है, 2 लोगों को इस संबंध में हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ जारी है. NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन पर धरा 341 व 504 के तहत मुकदमा दर्ज.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.