Bollywood

IT raids on Anurag-Tapsee properties: अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू के घर पड़ी रेड, कांग्रेस नेता ने किया बचाव

IT raids on Anurag-Tapsee properties: आयकर विभाग की मुंबई व पुणे के कई इलाकों में छापेमारी चल रही है, इसकी चपेट में बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप व एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी आ गए हैं.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) व तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी ने हाल ही में थप्पड़ के बाद एक और फिल्म का ऐलान किया है, इत्तेफाक से इस फिल्म का टाइटल भी ‘दोबारा’ है, इससे पहले तापसी की फिल्म ‘सांड की आंख’ अनुराग कश्यप द्वारा प्रोड्यूस की गई थी.

इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत चल रही इस रेड के मुताबिक प्रदेश में धड़ल्ले से टैक्स चोरी चल रही है, अनुराग कश्यप का प्रोडक्शन हाउस फेंटम फिल्म्स, तापसी की मुंबई स्थित प्रॉपर्टी व मधु मंटेना की प्रॉपर्टी सहित कई ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड चल रही है.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: KKR के स्टार प्लेयर ने फील्ड पर किया कुछ ऐसा, सुर्खियों में छाई खूबसूरत पत्नी

सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि आयकर विभाग के हाथ जिस भी आधार पर जानकारी लगती है, उसके आधार पर जांच करती है, इसके बाद मामला कोर्ट जाएगा. वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक च्वहाण ने कहा कि अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू जैसे सेलिब्रिटीज हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हैं, सरकार से सवाल करते हैं इस वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है.

वहीं मोदी सरकार समर्थक इस रेड से खुश नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी को खूब ट्रोल किया जा रहा है. तापसी के फैंस का कहना है किसान आंदोलन के समर्थन में बोलने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है, हिटलर सरकार किसी भी हद तक जा सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top