Anurag Kashyap on Modi Speech: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को कहा झूठा व अर्बन नाजी, सोशल मीडिया फूटा लोगों का गुस्सा

JBT Staff
JBT Staff December 24, 2019
Updated 2019/12/24 at 3:27 PM

Anurag Kashyap on Modi Speech: क्राइम थ्रिलर फिल्मों के उस्ताद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को कहा झूठा व अर्बन नाजी, सोशल मीडिया फूटा लोगों का गुस्सा.

दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप शुरुवात से ही पीएम मोदी को हिटलर समझते हैं, आए दिन वह सरकार व सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हैं. हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में भी उन्होंने जमकर ट्वीट किए थे.

हैशटैग झूठा मोदी (#JhuthaModi) और मोदी इज हैश टैग अर्बन नाजी (Modi is #UrbanNazi) से वह ट्विट कर रहे हैं, जिस पर बीजेपी समर्थक जमकर बरस रहे हैं, वह कुछ यूजर्स को जवाब देने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

किसी यूजर ने मोदी के भाषण देने के तरीके को घटिया बताया, हाल ही में दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में देश की जनता को संबोधित करते हुए मोदी बोले थे कि उनके पुतले को बेशक जलाओ लेकिन देश की संपत्ति को कोई नुकसान न पहुचाएं.

इससे पहले पीएम मोदी ने कांग्रेस सहित अन्य विरोधी दलों को खुली चेतावनी दे डाली थी कि हिम्मत है तो पाकिस्तान से आए घुसपैठियों को देश की नागरिकता देने की घोषणा खुलेआम करें, 370 वापस लाकर दिखायें.

एक्टर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के भाषण पर अवल उठाते हुए कहा कि, पीएम बोल रहे हैं की NRC योजना बनाई नहीं गयी लेकिन गृहमंत्री अमित शाह को ऐसा कहते हुए कई बार सुना गया है.

पीएम मोदी की बात ‘मुझसे नफरत करो मगर देश से नहीं, मेरा पुतला फूंको देश की संपत्ति नहीं, बेचारे गरीब का ऑटो नहीं’ से कश्यप ने हिट की बात की तुलना की जिसमें कहा गया है ‘मुझसे घृणा करो लेकिन जर्मनी से नहीं’.

इसके अलावा भी अनुराग कश्यप लगातार मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.