Anurag Kashyap calls BJP ‘Atankvaadi Sarkar’: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने छेड़ी ट्विटर पर जंग, फैंस के बीच बड़ी बहस

JBT Staff
JBT Staff January 7, 2020
Updated 2020/01/07 at 3:06 PM

Anurag Kashyap calls BJP ‘Atankvaadi Sarkar’: अनुराग कश्यप ने सत्ताधारी भाजपा सरकार को ‘आतंकवादी सरकार’ कह दिया जिसके बाद उनके नाम से आतंकवादी हैश टैग ट्रेंड करने लगा, उन्होंने मोदी-शाह की नकाब वाली स्केच तस्वीर को प्रोफाइल पिक लगाया तो हंगामा और खड़ा हो गया.

जेएनयू (JNU) हमले पर लगातार आवाज उठा रहे अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को न सिर्फ ट्रोलर्स बल्कि सपोर्ट करने वाले भी खूब सामने आ रहे हैं. निर्देशक अनुराग कश्यप कल रात मुंबई के कार्टर रोड पर सीएए (CAA) के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए, उन्होंने जेएनयू हमले पर भी आवाज उठाई.

साथ में बॉलीवुड से दीया मिर्जा, तापसी पन्नू, विशाल भारद्वाज, अनुभव सिन्हा, ज़ोया अख्तर, दिया मिर्ज़ा, राहुल बोस, ऋचा चड्ढा, स्वानंद किरकिरे, रीमा कागती, हंसल मेहता, सयानी गुप्ता, गौहर खान और स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा भी शामिल हुए, उन्होंने शांति से विरोध किया.

विरोध के बाद, अनुराग ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के नकाब वाली फोटो अपनी प्रोफ़ाइल पिक लगाई. उन्होंने रविवार को जेएनयू कैंपस (JNU Campus) में होने वाली घटना का भी विरोध किया.

बॉलीवुड अभिनेता, निर्देशक व निर्माता ने कल रात ट्वीट्स की एक श्रृंखला में मोदी सरकार को ‘आतंकवादी’ तक कह डाला. उन्होंने कहा कि सीएए के लोगों की इच्छाशक्ति और विश्वास अटल है जिसका मतलब है कि ‘मोदी सरकार का झंडा’ जल्द ही फूट जाएगा. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि सिर्फ सरकार ही नहीं बल्कि इसके गुंडे भी मूर्ख थे, उन्होंने कहा कि वे राष्ट्र की ओर पीठ किए बिना लंबी लड़ाई का नेतृत्व करेंगे. उन्होंने राष्ट्रविरोधी सरकार को तोड़ने का वादा किया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.