India News

Anuradha Paudwal’s Son dies: दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे का 35 वर्ष में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Anuradha Paudwal’s Son dies: मशहूर भक्ति संगीत गायक कलाकार अनुराधा पौडवाल के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, जवान बेटे आदित्य पौडवाल ने इस दुनिया को हमेशा के अलविदा कह दिया, सिंगर शंकर महादेवन ने सोशल मीडिया पर खबर की पुष्टि की.

35 वर्षीय आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) के बारे में बताया जा रहा है कि वह लम्बे वक्त से किडनी की समस्या से परेशान थे. जिसके चलते वह हॉस्पिटल में भर्ती थे और इलाज करवा रहे थे लेकिन शनीवार सुबह को आदित्य ने आखिरी सांस ली.

साल 2020 में कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी दुःख की घड़ी में शामिल नहीं हो पा रहे हैं. शंकर महादेवन ने दुःख भरी खबर शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह खबर सुनकर पूरी तरह टूट चुका हूं, हमारे आदित्य नहीं रहे, कितने बेहतरीन म्यूजिशियन थे, एक खूबसूरत इंसान थे, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी शानदार था’.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने शेयर की मां-बाप की रोमांटिक तस्वीर, प्रेम पत्र के जमाने की फोटो से भावुक हुई एक्ट्रेस

शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने आदित्य को याद करते हुए कहा कि उनके साथ में कई प्रोजेक्ट्स में काम किया, इस दुखद खबर से नहीं उबर पा रहे हैं. आगे लिखते हैं ‘आदित्या आपकी बहुत याद आएगी लव यू’. सोशल मीडिया पोस्ट पर दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल के दुःख जताया जा रहा है.

आपको बता दने गायिका अनुराधा पौडवाल के पति व म्यूजिक कंपोजर अरुण पौडवाल 1991 में अपने पीछे पत्नी व 2 बच्चों को छोड़ गए थे. फिर एक बार उनके लिए दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अनुराधा पौडवाल की बेटी कविता पौडवाल भी सिंगर हैं जबकि बेटे आदित्य पौडवाल भी संगीत बनाना पसंद करते थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top