India News

Anupama Pathak Dies: भोजपुरी स्टार अनुपमा पाठक ने की सुसाइड, मरने से पहले बनाया विडियो

Anupama Pathak Dies: फिल्मी जगत के लोगों पर कोरोना महासंकट कहर बनकर आया है, एक के बाद एक फिल्मी हस्ती की खुदकुशी के खबर ने देश को हिला कर रख दिया है. कल इंडियन टेलीविजन एक्टर समीर शर्मा की सुसाइड की खबर तो आज भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा.

अनुपमा पाठक (Anupama Pathak) ने खुदकुशी से पहले फेसबुक पर लाइव आकर जो बात कही उससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है वह अपनी लाइफ से कितनी हताश परेशान थी. मौत को गले लगाने से पहले एक्ट्रेस ने अपना तजुर्बा भी शेयर किया, हालांकि उन्होंने अपनी परेशानी का कारण नहीं बताया.

आपको बता दें फिल्मों की शूटिंग पिछले 4 महीने से ठप्प पड़ी थी, जाहिर सी बात है काम नहीं होने की वजह से भी एक्टर्स के लिए जीवनी चलाना मुश्किल हो रहा होगा, हालांकि आर्थिक तंगी का कोई कारण अभी तक किसी भी केस में सामने नहीं आया है. सेलेब्रिटी मेनेजर दिशा, फिर फेमस बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और फिर टीवी एक्टर समीर.

यह भी पढ़ें:  Kangana reached Mumbai: बॉम्बे हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर लगाई रोक, कंगना का दावा 'नहीं है अवैध निर्माण'

आखिर एक्टर्स की लाइफ में क्या चल रहा है, एक बात से इंकार नहीं किया जा सकता है, लाइमलाइट की परवाह करने वाले एक्टर्स के लिए हालात औरों के मुकाबले जटिल होते हैं. सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ में अवसाद था लेकिन यह बात पहले किसी को पता नहीं थी, घरवालों ने एक्टर के लाइफ में कुछ अजीब की आशंका तो जताई लेकिन लोगों की परवाह की वजह से इसपर ठीक से एक्शन नहीं ले पाए.

40 वर्षीय एक्ट्रेस अनुपमा पाठक की लाइफ में जाने क्या चल रहा था, एक दिन पहले फेसबुक लाइव विडियो में एक्ट्रेस ने दर्द बयां करते हुए कहा कि उनके साथ हमेशा धोखा हुआ, उनका कहना था आप ऐसे बनो कि आप पर सब भरोसे करो लेकिन किसी पर भरोसा मत करना, आदमी जब मर जाता है तो लोग कहते हैं, कोई प्रॉब्लम थी तो बता देते, जिंदा होता है तो कहते हैं हमें क्यों बता रहा है, हमें भी फंसाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top