Anupam Kher replied Naseeruddin Shah: दिग्गज एक्टरों के बीच छिड़ी बहस, CAA से हुई थी शुरुवात

JBT Staff
JBT Staff January 23, 2020
Updated 2020/01/23 at 2:35 PM

Anupam Kher replied Naseeruddin Shah: बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध एक्टर्स अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह एक दूसरे के खिलाफ तीखे बयानों से वॉर करते नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर ने एक विडियो जारी कर ‘अ वेडनेसडे’ को-एक्टर को जवाब दिया है, और कई सवालों का जवाब मांगा है.

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) को एक ऐसा मसखरा बताया जिसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. अनुपम खेर ने ट्विटर पर वायरल वीडियो के जवाब में कहा कि किसी को भी शाह को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए क्योंकि वह उन सभी पदार्थों के बारे में बता रहा है जो वह वर्षों से इंजेक्ट कर रहे हैं.

यूं तो ट्विटर पर न जाने कितनों की तू-तू, मैं-मैं होती रहती है, इस बार बॉलीवुड के दो वरिष्ठ अभिनेताओं ने एक-दूसरे पर चुटकी ली है. इस बार नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के बीच एक शब्द-युद्ध शुरू हुआ है जो सीएए-एनआरसी-एनपीआर (CAA NRC NPR) से संबंधित मामलों के साथ एक-दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं.

यह सब तब शुरू हुआ जब हाल ही में ‘द वायर’ के साथ एक साक्षात्कार में नसीरुद्दीन शाह से सीएए-एनआरसी-एनपीआर पर उनके दृष्टिकोण के बारे में पूछा गया था. जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “अनुपम खेर जैसा कोई व्यक्ति बहुत मुखर रहा है, मुझे नहीं लगता, उसे गंभीरता से लेने की जरूरत है। वह एक विदूषक है और एनएसडी और एफटीआईआई के उनके समकालीनों में से कोई भी संख्या उनके मनोरोगी स्वभाव की ओर ध्यान दे सकती है. यह उनके खून में है, वह इसका कुछ नहीं कर सकता है.

अनुपम खेर कहां चुप रहने वाले थे उन्होंने ट्विटर पर एक विडियो जारी उन्हें जवाब दिया है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.