India News

Viral: महिला कर्मचारी ने ऑफिसर को मास्क पहनने को कहा तो लोहे की डंडे से झेलनी पड़ी मार

Viral: कोरोनावायरस से बचने के लिए मुख्य गाइडलाइन्स की बात की जाए तो मास्क पहनना अनिवार्य है, यहां तक कि मास्क न पहनने पर चालान भी काटे जा रहे हैं. एक सरकारी ऑफिसर को इस बात की याद दिलाई गई तो उसने सारा दफ्तर सर पर उठा लिया.

जी हां, यह वायरल विडियो है आंध्रप्रदेश के नेल्लोर से जहां उम्रदराज शख्स, महिला कर्मचारी पर इस तरह टूट पड़ा है जैसे मानो धोखे से वह उसकी किडनी बेच खाई हो. सोशल मीडिया पर लोग इस विडियो पर बहुत भड़क रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और नेहा धूपिया ने ऑफिसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें:  Vikas Dubey: कानपुर पुलिस हत्याकांड का आरोपी विकास दुबे CM योगी का करीबी, जानिए तस्वीर का सच

हिंसात्मक विडियो को शेयर करते हुए नेहा धूपिया लिखती हैं, इतना ईगो (Ego) लाते कहां से हैं लोग? CCTV विडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पिली शर्ट पहने अधिकारी ने महिला पर कितना घातक प्रहार किया, साथी बुजुर्ग ने रोकने का प्रयास किया तो वह उन्हें भी धक्का देता हुआ दिख रहा है.

दफ्तर के कुछ और कर्मचारी आते हैं तो किसी तरह महिला को उसके चुंगल से बचा पाते हैं. भारत के सरकारी दफ्तरों को शर्मशार करने वाली यह विडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग ऑफिसर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Kanpur: कुख्यात बदमाश विकास दुबे की मां ने पुलिस से की मांग, बताया कैसे शामिल हुआ जुर्म के दलदल में

बेशर्मी की हद पार करने वाले ऑफिसर ने पहले बाल खींच कर लात घूसों से हमला किया फिर उसके हाथ लोहे की रॉड लगी तो उसने महिला को बुरी तरह पीट डाला. मामला शनिवार सुबह टूरिज्म डिपार्टमेंट का बताया जा रहा है, ऑफिसर के खिलाफ महिला ने केस दर्ज कर दिया है:

देखें विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top