Andhra Pradesh: जब DSP बेटी को इंस्पेक्टर पिता ने किया सैल्यूट, आंध्रप्रदेश से वायरल तस्वीर ने जीता दिल

JBT Staff
JBT Staff January 5, 2021
Updated 2021/01/05 at 11:47 AM

Andhra Pradesh: एक पिता के लिए इससे ज्यादा गौरव का क्षण क्या हो सकता है, आंध्रप्रदेश से वायरल हो रही तस्वीर को देखकर सबकी जुबान से यही बात निकल रही है. तस्वीर को खुद आंध्रप्रदेश पुलिस के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, इसे लोग फोटो ऑफ द डे कह रहे हैं.

हमारे समाज में एक कहावत है कि ‘पहले तो बाप से बड़ा बनो, वरना कम से कम बाप की बराबरी तो करनी ही चाहिए’. जाहिर सी बात है आपकी कामयाबी में जबसे ज्यादा खुश होने वाले आपके माता-पिता होते हैं, इस तस्वीर को देखकर आपको इस बात का अहसास हो सकता है.

वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं, एक इंस्पेक्टर महिला ऑफिसर को सलाम करता है तो दोनों ही मुस्करा उठते हैं, सामान्य तौर पर आपने देखा होगा, सैल्यूट का जवाब इस तरह हंसकर तो नहीं दिया जाता. तभी तस्वीर का दूसरा पहलू सामने आता है, जो बेहद दिलचस्प है और लोगों को प्रेरित कर रहा है.

आंध्रप्रदेश में सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर तैनात श्याम सुंदर (Shyam Sundar) के लिए यह पल कितना गौरवशाली रहा होगा कि ड्यूटी के दौरान जब उनका सामना अपनी ही बेटी व डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (DSP) जेसी प्रशांती (Jessi Prasanti) से होता है तो वह सैल्यूट करते हैं, इसपर दोनों की हंसी छूट जाती है.

आंध्रप्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म से यह तस्वीर साझा की गई है, सोशल मीडिया यूजर्स बाप-बेटी की जोड़ी को सलाम कर रहे हैं. कैप्शन में आंध्रप्रदेश पुलिस ट्विटर हैंडल लिखते हैं ‘दिल को छूने वाला यह पल बहुत कम देखने को मिलता है’. इंस्पेक्टर श्याम सुंदर की बेटी जेसी, 2018 बैच की पुलिस अफसर जो इस वक्त गंटूर में पोस्टेड हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.