India News

Viral: 12वीं के छात्र ने फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका से क्लासरूम में रचाई शादी, चाइल्ड मैरिज एक्ट तहत मामला दर्ज

Viral: कैसा ये इश्क है, अजब सा रिस्क है. कहा जाता है जिंदगी में हर चीज का एक वक्त होता है, खासकर प्रेम व शादी की बात हो रही हो तो इंसान भलीभांति पहले इसके साइड इफेक्ट्स से वाकिफ हो ले. शादी के मामले में तो सरकार ने तक कानून निर्धारित किया है लेकिन आंध्रप्रदेश के इस प्रेमी जोड़े को कानून से क्या लेना.

जी हां इन दिनों दो नाबालिगों की बालिग हरकत चर्चा का विषय बनी है, विडियो में आप देख सकते हैं किस तरह प्यार में मशगूल यह प्रेमी जोड़ा जिंदगीभर साथ रहने की कसमें खाने चला दिया है. विडियो वायरल होने के बाद चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत मामला दर्ज हो चुका है, छात्रा के घरवालों ने तो बेटी को घर आने की अनुमति तक नहीं दी है.

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार विडियो नजर में आने के बाद दोनों को स्कूल से निकाल दिया गया है, आंध्रप्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले राजामहेंद्रवरम के किसी इंटरमीडिएट स्कूल में एक 17 वर्षीय छात्र, सिंदूर व मंगलसूत्र लेकर बालिका के क्लास में जा पहुंचता है और उससे शादी रचा डालता है, विडियो में आप देख सकते हैं नाबालिग लड़की को इस बार से कोई ऐतराज नहीं है, और तो और देखकर ऐसा लगता है दोनों ने अपनी शादी को यादगार बनाने की प्लानिंग पहले से की थी.

साथी स्कूल के छात्रों ने इस अवैध शादी को कैमरे में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, इस तरह दोनों की शादी पूरे देश में मशहूर हो गई लेकिन कानूनन सही नहीं ठहराई गई. आंध्रप्रदेश के महिला आयोग ने लड़की के घरवालों का रवैया में ध्यान में रखकर उसे जगह देने का फैसला किया है, महिला आयोग चेयरपर्सन रेड्डी पद्मा ने इस बात की जानकारी दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top