Cricket

Anam Mirza Wedding: सानिया मिर्जा की बहन अनम बनी अजहरुद्दीन की बहु, शोएब मलिक शादी के एलबम से गायब

Anam Mirza Wedding: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा बनी पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कैप्टेन मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहु, दूसरी तरफ सानिया के पति व पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक शादी के एलबम में नहीं दिखे तो मीडिया ने सामने रखे कई सवाल.

2010 में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाक क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की थी, इसके बाद भारतियों ने शादी पर कई आलोचनाएं की लेकिन स्टार प्लेयर्स ने कभी पर्सनल लाइफ व प्रोफेशनल लाइफ पर इसका प्रभाव नहीं पड़ने दिया. पिछले साल ही सानिया ने बेटे को जन्म दिया.

शोएब व सानिया का बेटा इजान मिर्जा मलिक (Izan Mirza Malik) भी माँ के साथ शादी में पहुंचा जिसपर मीडिया वालों की खास नजर रही लेकिन मिर्जा परिवार के दामाद व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक शादी में कहीं नजर नहीं आए, यहां तक कि उन्होंने किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म के द्वारा शादी का कोई जिक्र भी नहीं किया.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने सुशांत राजपूत सुसाइड मामले में की CBI जांच की मांग

भारत-पाक के बीच खटास की वजह से शायद शोएब मलिक ने इस शादी से दूरी बनाई रखी है. आपको बता दें मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) व सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) 12 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध गए हैं.

ग्रैंड रिसेप्शन की तैयार चल रही है लेकिन सबकी नजरें मिर्जा फैमिली के दामाद को ढूंड रही हैं, देखना होगा शादी की एलबम से गायब शोएब मलिक रिसेप्शन में शिरकत करते हैं या नहीं. सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा, बहन अनम मिर्जा, दूल्हे मोहम्मद असदुद्दीन ने खूब सारी पिक्स शेयर की हैं जिसमें शोएब मलिक कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Sudeeksha Bhati death: 20 अगस्त को अमेरिका लौटने वाली थी मेधावी सुदीक्षा, मनचले की हरकत ने सब तबाह कर दिया

यहां देखिए Anam Weds Asaduddin की तस्वीरें:

View this post on Instagram

My world ❤

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

View this post on Instagram

Welcome to the family @asad_ab18 💚 #abbasanamhi

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

View this post on Instagram

My babies ❤️💞 @izhaan.mirzamalik

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top