Bollywood

Amitabh Bachchan’s Graph 2020: अमिताभ बच्चन ने 2020 के महत्वपूर्ण ग्राफ में ‘Bra’ को बताया कम उपयोगी

Amitabh Bachchan’s Graph 2020: लॉकडाउन के दौरान इंसान के रहन सहन में तरह-तरह के बदलाव आए हैं, वहीं फिल्मी सितारों की बात करें तो वे इस वक्त सिर्फ इंटरनेट के माध्यम से फैंस से रूबरू हो रहे हैं, इस दौरान कुछ विडियोज बना के कमाई कर रहे हैं.

बात बॉलीवुड के शहंशाह की हो तो वह सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं, उन्हें फैंस की भी कोई पोस्ट पसंद आती है तो तुरंत उसे रीट्वीट या शेयर कर देते हैं. इस बार उन्होंने एक ऐया ग्राफ शेयर किया जो फनी तो है ही साथ ही थोड़ा बोल्ड भी है.

यह भी पढ़ें:  Shekhar Suman: शेखर सुमन का दावा कुछ ही महीनों में सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड

किसी की क्रिएटिविटी को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं ‘महामारी के वक्त इससे बेहतर ग्राफ उन्होंने नहीं देखा’. आपको बता दें इस ग्राफ में सबसे उपर महिलाओं की इनर या कहें ब्रा (Bra) के इस्तेमाल में तेजी से गिरावट दिखाई गयी है, वहीं स्वेटपेंट के इस्तेमाल में तेजी आई है.

जाहिर सी बात है क्वारंटीन के पीरियड में महिलाएं ब्रा को नजरअंदाज कर रही होंगी, लेकिन सवाल उठता है क्या अमिताभ बच्चन इस पर नजर दौड़ाई होगी. सोशल मीडिया पर कई फैंस उन्हें नॉटी बिग बी कह रहे हैं.

वहीं इस ग्राफ में कई चीजों का यूज बढ़ा-घटा दिखाया गया है जबकि मेन चीज है मास्क (Mask) जिसके इस्तेमाल में मिश्रण दिखाया गया है, जब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) से निजात नहीं मिल जाता तब तक मास्क लगाना बेहद जरुरी है, यहां तक कि कुछ राज्यों में बिना मास्क के बाहर निकलने पर फाइन भी है. अमिताभ बच्चन ट्विटर, फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर एक्टिव हैं लेकिन यह ग्राफ उन्होंने इन्स्टा और फेसबुक पर शेयर किया है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top