Bollywood

Amitabh Bachchan silence: बिग बी की हर मुद्दे पर चुप्पी से परेशान फैंस, बेटी उतरी रिया चक्रवर्ती की सपोर्ट में

Amitabh Bachchan’s silence: इंडियन सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का रवैया फैंस को निराश कर रहा है, फैंस की शिकायत है कि वह देश के किसी भी मुद्दे पर एक शब्द नहीं कहते हैं जबकि सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं.

आज ट्विटर पर खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के चाहने वाले उनकी आलोचना कर रहे हैं, यहां तक कि कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड का मनमोहन सिंह करार दे दिया है. हाल ही में कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्चन घर पहुंचे और कुछ ही दिनों में नई लग्जरी कार Mercedes-Benz S-Class अपने घर पर ही ऑर्डर करवा ली है, जबकि फैंस ने उन्हें लताड़ते हुए कहा कि सबसे बड़े मूवी स्टार होने के नाते देश के प्रति कुछ तो जिम्मेदारी व्यक्त करो.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: टूटे दफ्तर की तस्वीरें शेयर कर कंगना रनौत बोली 'मेरे सपनों का देखो किस तरह बलात्कार हुआ है'

बहुतों ने अमिताभ बच्चन को देश के मसीहा सोनू सूद से कुछ सीखने तक की नसीहत दे डाली थी. इस बार फैंस का कहना है अमिताभ बच्चन जिस इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा हैं, वहां इतनी उथल पुथल चल रही है लेकिन जो मजाल उनके मुख से एक शब्द निकल जाए, जबकि सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन आए दिन कुछ न कुछ फनी पोस्ट करते रहते हैं.

फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि राम मंदिर पर चुप, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या पर चुप, ड्रग्स पर चुप, और अब कंगना रनौत के घर तोड़ने पर चुप, नागिरकता कानून पर चुप, यह किस तरह का रवैया है. कई क्रोधित फैंस ने उन्हें गैर जिम्मेदार नागरिक तक कह डाला.

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन ने इन्स्टा पर विद्या बालन, अनुराग कश्यप की तरह पोस्ट करते हुए बताया कि वह रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में हैं. NCB की पूछताछ के दौरान तीसरे दिन रिया ने एक टीशर्ट पहनी थी जिसपर लिखा था ‘गुलाब लाल होते हैं, वायलेट नील होते हैं, आओ मैं और तुम पितृसत्ता को ध्वस्त करें’.

इसके बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस मेसेज को रिया के सपोर्ट में पोस्ट किया. इस समूह में अमिताभ बच्चन की बेटी के जुड़ने से बिग बी के फैंस का क्रोध और बढ़ गया है.

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top