Bollywood

KBC Controversy: गीता गोपीनाथ पर दिए बिग बी के बयान को फैंस ने बताया ‘Sexiest Remark’, केबीसी पर कही थी ये बात

KBC Controversy: क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन आज खत्म होने को है, आज का एपिसोड कर्मवीर स्पेशल है और इसी के साथ ही यह सीजन समाप्त हो जाएगा. शो कई बार प्रश्नों की वजह से विवादों में आ जाता है लेकिन इस बार शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की एक बात दर्शकों को खटक रही है.

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कंटेस्टेंट से सवाल करते हैं कि चित्र में दिखाई दे रही इकोनॉमिस्ट महिला कौन हैं, इस बार सवाल में किसी को कोई ऐतराज नहीं है लेकिन अमिताभ बच्चन तस्वीर पर जो कमेंट करते हैं उससे बवाल खड़ा हो गया है, इकोनॉमिस्ट गीता गोपीनाथ (Gita Gopinath) ने ही इस विडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें:  Vishnu Tiwari: जो गुनाह कभी किया नहीं उसकी 20 साल सजा काट आए विष्णु तिवारी, सदमे में मर गए मां-बाप व भाई

अमिताभ बच्चन ने गीता गोपीनाथ के फोटो पर कमेंट किया कि इनका चेहरा इतना खूबसूरत है कि इकॉनोमिक्स से रिलेट ही नहीं किया जा सकता है. इसपर लोगों ने दिग्गज एक्टर की क्लास लगा दी है, उनका कहना है आज के दौर में भी महिला व खूबसूरती को बड़े औहदे देखकर इस तरह की बातें की जाती हैं. किसी ने लिखा खूबसूरती व इकॉनोमिक्स को एक दूसरे की अपोजिट बताना अमिताभ बच्चन की मानसिकता को दर्शाता है.

हालांकि गीता गोपीनाथ ने इस विडियो को शेयर करते हुए, खुद को अमिताभ बच्चन का बहुत बहुत बड़ा प्रशंसक बताया लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इसपर तरह तरह की प्रतिक्रिया दी. किसी ने कहा कि ये बॉलीवुड वाले हैं, इनके यहां खूबसूरत लोग सिर्फ फिल्मों में पाए जाते हैं. हालांकि इस बार करोड़ का सवाल देने वाली सारी महिलाएं रही, जिसे शो में बिग बी ने कई बार सराहा.

यह भी पढ़ें:  Hathras: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, गोली मारने वाले का नाम लेकर बेटी ने बताई आपबीती

देखिए विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top