Corona: महानायक की सलामती के लिए महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना, और भी मंदिरों में फैंस की लगी भीड़

JBT Staff
JBT Staff July 13, 2020
Updated 2020/07/13 at 11:55 AM

Fans pray for Speedy recovery: भारत में तेजी फैल रहे कोरोना वायरस ने हिंदी सिने जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के घर में भी दस्तक दे दी है. टीवी पर दिन रात महामारी से बचने के उपाय दे रहे महानायक खुद भी इस भयानक संक्रमण से अछूते नहीं रहे.

रविवार को बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने की खबर ने देशवासियों को गहरे सदमे में डाल दिया, इसके तुरंत बाद ही चाहने वालों ने न सिर्फ सोशल मीडिया पर परिवार की सलामती की दुआएं की बल्कि मंदिरों में भी अमिताभ और अभिषेक की तस्वीरों को पकड़ कर दुआ मांगी.

77 वर्ष के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस वक्त नानावती हॉस्पिटल में आइसोलेट हैं, आज सुबह आई खबर के मुताबिक वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और रोजाना के रूटीन को फ़ॉलो करते हुए ही दिन की शुरूवात की. बता दें बच्चन परिवार में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

अमिताभ बच्चन के अलावा एक और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है, उनकी मां, भाई और भाभी को कोरोना हो गया है. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद जानकारी दी और बताया कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है. वहीं दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के घर से खबर आई है कि उनके बिल्डिंग के गार्ड को कोरोना हो चुका है, BMC ने दिग्गजों के इलाकों को सील कर दिया है.

महाकालेश्वर मंदिर में बच्चन परिवार की सलामती के लिए पूजा अर्चना की जा रही है, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. वहीं लखनऊ के मंदिरों में बच्चन फैमिली के लिए फैंस पूजा कर रहे हैं. उज्जैन के महाकाल मंदिर में बच्चन परिवार के लिए महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.