Sushant Suicide: गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले में CBI जांच को लेकर दिया जवाब

JBT Staff
JBT Staff July 15, 2020
Updated 2020/07/15 at 5:55 PM

Sushant Suicide: एक तरफ जहां बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के मामले में मुंबई पुलिस कोई कारण नहीं ढूंढ पा रही है तो दूसरी तरफ पूरे देशभर से उनके मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है.

आखिरकार देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी इस मुद्दे को लेकर प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने बिहार के नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) के पत्र का जवाब देते हुए बताया कि CBI जांच के लिए संबंध‍ित मंत्रालय को पत्र भेज दिया गया है.

कल 14 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को पूरा एक महीना हो गया था, उनके करीबियों ने उनकी याद में फिर एक बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने घर में दिया जलाते हुए सुशांत की तस्वीर में लिखा, चाइल्ड ऑफ़ गॉड.

तथाकथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने पहली बार खुलकर अपनी भावनाएं व्यक्त की, उन्होंने सुशांत के बारे में कहा कि ’30 दिन उन्हें खोए हुए हो गए हैं लेकिन पूरी जिंदगी उनसे प्यार करेंगी’. उन्होंने  भावनाओं के साथ सुशांत व खुद की बीते खूबसूरत लम्हों को भी शेयर किया था.

पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत की तुंरत सुसाइड बाद ही 16 जून को देश के गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिख दिया था, जिसका जवाब उन्होंने कल शेयर किया है. उन्होंने अमित शाह की प्रतिक्रिया को शेयर करते हुए लिखा है, अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है.

आपको बता दें मुंबई पुलिस शुरुवात से ही इस मामले में एक्टिव है लेकिन अब तक उनके जांच के मुताबिक सुशांत की मौत में किसी का हाथ नहीं है, कोई भी इसका जिम्मेदार नहीं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.