Abhishek Dwivedi arrested: अमित शाह का सेक्रेटरी बन लगा दिया नितिन गडकरी को फोन, पकड़ा गया 27 वर्षीय ठग

JBT Staff
JBT Staff July 17, 2020
Updated 2020/07/17 at 2:32 PM

Abhishek Dwivedi arrested: पत्नी ने कोशिश तो पति को बचाने की करी थी लेकिन उसका मेसेज ही क्राइम ब्रांच के लिए हुकुम का इक्का साबित हुआ और कई दिनों से जिस ठग की तलाश जारी थी आखिरकार खत्म हुई. दिल्ली पुलिस के लिए सर दर्दी बन चुका 27 वर्षीय अभिषेक द्विवेदी आखिरकार गिरफ्तार हो ही गया.

लंबे समय से यह शख्स ठगी का कारोबार कर रहा है, पुलिस को लगातार चकमा देने में कामयाब हुआ तो इसके हौंसले ने नई उड़ान भर ली. जी हां इसने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का नाम ऐसे इस्तेमाल किया जैसे रोज उठना बैठना साथ होता हो.

मध्यप्रदेश के रीवा से भागा यह शख्स इंदौर में पुलिस के हाथ लग गया, पत्नी ने उसके फोन में मेसेज किया कि घर मत आना बाहर पुलिस उसकी तलाश में है, यही मेसेज उसके लिए काल बनकर आया. बताया जा रहा है कि ठगी के अलावा उसपर हत्या करने की कोशिश जैसे संगीन आरोप भी हैं.

बुधवार देर शाम को इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने रीवा के 27 वर्षीय अभिषेक सोमशंकर द्विवेदी को पुलिस और अन्य डिपार्टमेंट के लोगों को गुमराह करने के जुर्म में हिरासत में ले लिया है.

लंबे वक्त से वह दिल्ली में रहकर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहा रहा था, इस बार उसने गृहमंत्री अमित शाह का प्राइवेट सेक्रेटरी बनकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन कॉल लगा दिया, इस दौरान वह मध्यप्रदेश के दो RTO के तबादलों को लेकर बात करता है. अभिषेक द्विवेदी नाम के इस शातिर ने IAS कैडर केनिजी सचिव का इस्तेमाल किया, दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इसपर मामला दर्ज किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.