India News

Ambani House Antilia: देश के सबसे महंगे घर को उड़ाने की साजिश, संदिग्ध कार से अंबानी के नाम मिला खत

Ambani House Antilia: देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर के पास से जो संदिग्ध कार मिली है उसमें उनके नाम एक धमकी भरा खत भी मिल गया है. बीते गुरुवार को मुकेश अंबानी के घर के पास से विस्फोटक पदार्थ से भरी कार मिली जिसेक बाद घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

मुंबई पुलिस इस हरकत के तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है, देश के लोगों में भी जानने की उत्सुकता है आखिर इसके पीछे किसका हाथ हो सकता है. वायरल फोटो में आप देख सकते हैं स्कॉर्पियो पुलिस के कब्जे में है और इसके अंदर से पुलिस के हाथ चिट्ठी भी लगी है.

यह भी पढ़ें:  Bengaluru: लव मैरिज के बाद पति के नेचर में आया बदलाव, नौकरी छोड़ बना जिगोलो तो पत्नी ने मांगा तलाक

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जांच जारी है, बहुल जल्द सच सबके सामने आ जाएगा. सूत्रों का कहना है देश के सबसे महंगे घर (Antilia) से यह कार 500 मीटर दूर मिली है लेकिन इसके अंदर लिखी चिट्ठी से साफ होता है उद्योगपति मुकेश अंबानी को ही कोई चेतावनी देना चाह रहा था.

दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित इस घटना ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है, मुकेश अंबानी के अलावा कई बड़े उद्योगपतियों व सेलिब्रिटीज के घर इस रोड पर स्थित हैं, जाहिर सी बात है सिक्यूरिटी व CCTV कैमरे के पुख्ता इंतजाम होंगे, ऐसे में कोई इतना विस्फोटक पदार्थ लेकर कैसे घुसा होगा.

यह भी पढ़ें:  Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन हुए धर्मा प्रोडक्शन के दोस्ताना से बाहर, करण जौहर पर टूट पड़े फैंस

स्कॉर्पियो से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई हैं, साथ ही जो खत हाथ लगा है उसमें अंबानी परिवार को धमकी लिखी है ‘ये तो बस ट्रेलर है, मुकेश भईया, नीता भाभी, अगली बार के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है’. आईपीएस दीपांशु काबरा ने संदिग्ध कार की विडियो साझा की है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top