Bollywood

Allopathy Controversy: रामदेव ने आमिर खान की वीडियो शेयर करते हुए लिखा हिम्मत है तो अरेस्ट करो

Allopathy Controversy: एलोपैथी को एक स्कैम बताने को लेकर जहां बाबा रामदेव को गिरफ्तार करने की मांग हो रही वहीं रामदेव अपने बयानों पर अडिग हैं, आज तो उन्होंने आमिर खान की वो वीडियो शेयर कर डाली है जहां एलोपैथिक दवाइयों के दामों पर बड़ा सवाल खड़ा होता है.

रामदेव बाबा के बयानों के बाद विवाद गहराता जा रहा है क्योंकि जहां किसी दिन खुद रामदेव कहा करते थे कि जींस में खुजली लगती है, आखिर लोग कैसे पहन लेते हैं, कुछ साल बाद देखा तो वह पतंजलि ब्रांड में जींस भी ले आए, विरोधियों का कहना है बाबा रामदेव नहीं बल्कि बिजनेसमैन रामदेव बोला जाए, एलोपैथ को स्टुपिड साइंस व स्कैम कह चुके रामदेव माफी मांगने को तैयार नहीं हैं.

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘सत्यमेव जयते’ के एक एपीसोड का वीडियो शेयर करते हुए रामदेव (Baba Ramdev) लिखते हैं अगर मेडिकल माफियाओं में हिम्मत है तो आमिर खान (Aamir Khan) को गिरफ्तार करके दिखाएं, वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ब्रांडेड दवाईयों का मूल्य आसमान छूता है.

आमिर खान के सामने गेस्ट के रूप में डॉ. समित शर्मा बैठे हैं, वह इस बात का खुलासा करने से भी डर रहे हैं कि जिन दवाईयों को लोग भारी कीमतों में लेते हैं उनकी असल कीमत बहुत कम हुआ करती है, यही जेनेरिक व ब्रांडेड दवा का फर्क है. इस वीडियो के साझा होने के बाद साफ़ जाहिर होता है कि बाबा रामदेव किसी भी कीमत पर माफी तो नहीं मांगने वाले.

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन उत्तराखंड (IMA) के बाद फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (FAIMA) ने भी बाबा रामदेव से जवाब मांगा है, उन्हें कानूनी नोटिस जारी कर दिया गया है. इन मेडिकल एसोसिएशंस व विरोधियों का कहना है रामदेव पतंजली (Patanjali) का प्रमोशन करने के चलते निराधार दावे कर रहे हैं.

स्वामी रामदेव ने साझा की आमिर खान की यह वीडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top