Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने फिर डोनेट किए इतने करोड़, PM केयर्स को 25 करोड़ के बाद BMC को पैसा

JBT Staff
JBT Staff April 10, 2020
Updated 2020/04/10 at 9:53 AM

Akshay Kumar donates money to BMC for Corona fight: बॉलीवुड के बड़े स्टार अक्षय कुमार देश व देश की जनता के लिए हमेशा बात करते हुए नजर आते हैं, बात अगर कुछ करने की आए तो वह बिलकुल भी पीछे नहीं हटते हैं.

हाल ही में उन्होंने 25 करोड़ की मदद की थी जब पीएम मोदी ने (PM Modi) महामारी से निपटने के लिए सक्षम लोगों से अपील की थी कि देश को इस मुश्किल दौर से उभरने के लिए अपना योगदान दें. साल के 40 करोड़ से ज्यादा टैक्स देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंडियन सिनेमा से सबसे बड़ी रकम देकर धमाकेदार शुरूवात की थी.

इसके बाद बॉलीवुड से कई स्टार्स पीएम केयर्स फंड व सीएम केयर्स फंड में बड़ी रकम जमा करते हुए नजर आए, बॉलीवुड ही नहीं इंडिया के अन्य फिल्म इंडस्ट्रीज भी कोरोना नामक महामारी से निपटने के लिए देश व अपने स्टेट गवर्नमेंट को डोनेट कर रहे हैं. 21 दिनों का लॉकडाउन खत्म होने को है लेकिन कोरोना के पॉजिटिव केसेज पर रोकथाम करना एक चुनौती बन चुकी है.

बात अक्षय कुमार की हो तो वह फैंस को जागरूक करने में भी पीछे नहीं रहते हैं, 25 करोड़ की मदद के बाद अक्की ने 3 करोड़ बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation- BMC) को भी दी है, यह रकम उन्होंने कोरोना टेस्टिंग, मास्क, व PPE बनाने के लिए दी है. इस तरह अक्षय ने भी महाराष्ट्र में तेजी से फैल रहे वायरस पर रोकथाम लगाने में योगदान दे दिया है.

वह लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से चाहने वालों को घर में रहने की अपील कर रहे हैं, सेल्फ क्वारंटाइन के लिए प्रेरित कर रहे हैं. लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों को भी धन्यवाद कहा है. अक्षय की दरियादिली उन्हें औरों से जुदा करती है, यही वजह है वह बॉलीवुड लवर्स के ही नहीं देश के कोने कोने में पसंद किए जाते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.