Bihar: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह व पूर्व विधायक मुन्ना की पार्टी में खूब हुई मस्ती, कोरोना गाइडलाइन्स की उड़ी धज्जियां

JBT Staff
JBT Staff April 25, 2021
Updated 2021/04/25 at 9:17 AM

Bihar: कोरोना के हाहाकार को वे ही लोग समझने को तैयार हैं जो या तो खुद संक्रमित हैं या फिर जिनके करीबी इस बिमारी से ग्रसित हैं, अभी भी लोगों ने अनावश्यक पार्टी करना, घूमना फिरना नहीं छोड़ा है. बिहार से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा वैशाली विधानसभा के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला पर फूट रहा है.

वीडियो मुन्ना शुक्ला द्वारा आयोजित उनके पारिवारिक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने जैसे बेसिक गाइडलाइन को ताक पर रखा गया है. सोशल मीडिया पर पार्टी की डांस वीडियो वायरल हो रही हैं.

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पार्टी में शिरकत की है, जश्न में किसी भी तरह की कमी नहीं है. ऐसा लग रहा है मानो यह किसी आम दिनों की पार्टी हो, महामारी का खौफ व इससे बचने के किसी तरह की उपाय की तो मानो कोई चिंता ही नहीं है. एक तरफ जहां कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते नाईट कर्फ्यू का ऐलान है तो दूसरी तरफ आलीशान पार्टी का यह नजारा बताता है कि रसूखदार लोगों के लिए कानून जैसी कोई चीज नहीं है.

खैर बाहुबली विधायक कहे जाने वाले मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla) का विवादों से नाता पुराना है, कभी जेल को डांस बार में तब्दील करने वाले इस पूर्व विधायक की पार्टी में आज भी उनके लोगों ने मस्ती डांस में कोई कमी तो नहीं की, साथ ही हवाई फायरिंग भी हो रही है. फंक्शन के बारे में बताया जा रहा है कि यह जनेऊ संस्कार का कार्यक्रम है. रसूखदार लोगों की इस तरह की मनमानी पर लोग एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.