India News

UP: अकरम से अक्ष बना शख्स निकला 2 बच्चों का पिता, हिंदू युवती ने दबाव में आकर धर्म परिवर्तन किया लेकिन

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बागपत से झूठ और फरेब की ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे सुनकर हर किसी का खून खौल जाएगा, यहां एक तलाकशुदा महिला की जिंदगी फिर एक बार बुरे दौर से गुजर रही है, यूं तो महिला ने बड़ी उम्मीदों से पिछली जिंदगी को भुलाकर नई जिंदगी की शुरुवात करनी चाही लेकिन वह सही शख्स का चयन करने में असफल रही.

खैर किसी शख्स की असलियत तब तक जान पाना मुश्किल होता है जब तक वह खुद ब खुद सामने नहीं आती, ऐसा ही कुछ हुआ बागपत की महिला के साथ, आज तक में छपी इस खबर के मुताबिक बॉयफ्रेंड से शारीरिक संबंध बने तो वह गर्भवती हो गई, शादी का झांसा देकर संबंध बना रहा शख्स एक दोहरी जिंदगी जी रहा था.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: बुर्के वाली ने गोलियों और गालियों से फैलाई दहशत, परचून की दुकान पर धांय धांय

पहले से शादीशुदा जिंदगी जी रहा शख्स न सिर्फ शादीशुदा ही था बल्कि उसके दो बच्चे भी हैं, वहीं हिंदू महिला बॉयफ्रेंड को जल्द से शादी के लिए मनाने पहुंचती है तो सच्चाई उसे झकझोर के रख देती है, वह अब हकीकत बताते हुए कहता है कि उसका नाम अक्ष नहीं बल्कि अकरम है, वह पहले से शादीशुदा है, वह उससे शादी नहीं कर सकता है, फिर शख्स के मन में षड्यंत्र आता है.

अकरम, महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता है और उसे उन विडियोज को दिखाता है जो रिलेशन के वक्त शूट की गई थी, ब्लैकमेल करने के बाद महिला धर्म परिवर्तन  कर देती है लेकिन अकरम की यातनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही थी, वह शख्स अब भी महिला को साथ में रखने को तैयार नहीं था जिसके बाद परेशान होकर वह थाने पहुंच जाती हैं.

यह भी पढ़ें:  Ashiesh Roy dies: मशहूर एक्टर आशीष रॉय का निधन, बिमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था एक्टर

लगभग पीछले एक साल से यह शख्स दोहरी व झूठी जिंदगी जी रहा है, उसने महिला को बताता था कि वह हरियाणावी फिल्मों में पार्ट टाइम काम करता है जबकि पेशे से डॉक्टर है, वहीं महिला किसी निजी हॉस्पिटल में नर्स है. सोशल मीडिया पर यह खबर खूब वायरल हो रही है, यूजर्स ने इस तरह के मामलों में पुलिस को सख्ती से लेने की अपील की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top