India News

COVID 19 Vaccine: अखिलेश यादव का बयान ‘मैं नहीं लगवाऊंगा बीजेपी की वैक्सीन’, लोग बोले अनपढ़ नेता

COVID 19 Vaccine: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बयान दिया है कि वह नहीं लगवाएंगे बीजेपी की फ्री वाली कोरोना वैक्सीन. एक तरफ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का ऐलान है कि पूरे देशवासियों में फ्री में वैक्सीन लगाई जा रही है तो दूसरी तरह मुद्दे पर राजनीति जोरों पर है.

बीजेपी समर्थकों ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सोशल मीडिया पर खूब खरी सुनानी शुरू कर दी है, उनका कहना है पूरी डॉक्टरों की टीम जुटी थी इस वैक्सीन को बनाने में, न जाने कितनों की मेहनत शामिल है, बीजेपी की नहीं है वैक्सीन, इस तरह से सम्मान देते हैं देश के अनपढ़ नेता मेहनत को, तंज के तौर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है ‘नेता पढ़ाओ देश बचाओ’.

यह भी पढ़ें:  Ajay Devgn: अजय देवगन की कार रोककर उन्हें खरी खोटी सुनाने वाला शख्स गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में किसी जमाने की सत्ताधारी पार्टी के चीफ द्वारा इस तरह का बयान आने से बड़ी बहस छिड़ चुकी है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की तरह से फ्री वैक्सीन के बारे में चर्चा होने लगी तो अखिलेश यादव ने इसे अजीब से लहजे में नकार दिया, इसकी विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री के बयान में भी थोड़ा बदलाव देखने को मिला है, पूरे देश को मुफ्त वैक्सीन तो मिलेगी लेकिन फर्स्ट फेज में सिर्फ 3 करोड़ लोगों को लगेगा इसका टीका. लोगों का कहना है राजनीति को परे रख कर ऐसे गंभीर मुद्दों पर सभी पार्टियों को मिलजुलकर काम लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें:  Tadap: अक्षय-अजय ने बॉलीवुड के अन्ना के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म का पोस्टर किया जारी, जानिए फिल्म की डिटेल

योगी सरकार से बुरी तरह खफा चल रहे समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा नहीं कर सकते, जब उनकी सरकार आएगी तब वैक्सीन लगायेंगे. बहुत जल्द देश में कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण शुरू होने वाला है, जल्द ही इसकी तारीखें भी घोषित होने की संभावनाएं हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top