Bollywood

Dilip Kumar: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शादी का दिन याद किया, जब दिलीप कुमार हुए थे शरीक

Dilip Kumar: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की शादी की वो तस्वीर अचानक वायरल होने लगी जहां हिंदी सिनेमा के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार स्टेज पर दिखे. तस्वीर को खुद अखिलेश यादव ने शेयर किया है, यह तस्वीर साल 1999 की है.

48 वर्षीय अखिलेश यादव ने राजनीतिक जीवन में बड़े-बड़े मुकाम हांसिल किए हैं, उनके नाम प्रदेश का सबसे युवा सीएम बनना भी है. आज जब पूरी दुनिया लीजेंडरी सिने एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के जाने में गमगीन है तो वह एक्टर के लिए इस तस्वीर के साथ कैप्शन में बड़ी बात लिखते हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand People in Afghansitan: अफगानिस्तान में फंसे उत्तराखंड के लोगों के परिवार से सरकार ने मांगा ब्योरा, हेल्पलाइन नंबर जारी

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Diimple Yadav) शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, अखिलेश को तस्वीर में देखा जा सकता है वह काफी यंग व काले सूट में डैशिंग नजर आ रहे हैं लेकिन तस्वीर की रौनक में चार चांद दिलीप साब के होने से लग जाते हैं.

98 वर्षीय दिलीप कुमार की तस्वीर को साझा करते हुए अखिलेश लिखते हैं ‘मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती, चाहने वालों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी, वो मुगल-ए-आजम का बगावती अंदाज, सलीम का अमर किरदार, आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब’. 2 दशक पुरानी यह तस्वीर तबकी है जब दिलीप कुमार सिनेमा को छोड़ चुके थे, किला (1998) उनकी आखिरी फिल्म थी.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Akshay Kumar: अक्षय के 54वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

बॉलीवुड फिल्मों के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने दिलीप कुमार की बेजोड़ अदाकारी देखकर ही एक्टिंग शुरू की थी, आज सुबह 7:30 बजे उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया, 29 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद वह हॉस्पिटल में भर्ती थे.

देश के तमाम जाने माने हस्तियों ने दिलीप कुमार के जाने का दुःख प्रकट किया है, अखिलेश यादव ने पुरानी तस्वीर के साथ भावुक पोस्ट साझा की:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top