Akhilesh Yadav Controversy: अखिलेश प्रेस मारपीट विवाद के बाद वायरल हुआ दूसरा वीडियो, समर्थकों ने NSG की मांग की

JBT Staff
JBT Staff March 12, 2021
Updated 2021/03/12 at 4:44 PM

Akhilesh Yadav Controversy: बीते गुरुवार को जहां देशभर में महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा था वहीं अखिलेश समर्थकों का तांडव मुरादाबाद में चल रहा था, सोशल मीडिया पर घटना से रिलेटेड दो वीडियो सामने आई हैं.

पहली वायरल वीडियो में देखा गया कि रिपोर्टर के सवालों से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बुरी तरह झल्लाए हैं, यहां तक कि उनके पार्टी कार्यकर्ताओं में भी रिपोर्टर को लेकर इतना गुस्सा था कि मारपीट पर उतर आए, जबकि दूसरी वीडियो अब अखिलेश समर्थकों द्वारा वायरल की जा रही है जिसमें देखा जा रहा है रिपोर्टर धक्कामुक्की का माहौल बना रहा है.

कल घटना के बाद से सपा विरोधी पार्टी समर्थकों ने वीडियो को बेहद निराशाजनक बताते हुए इसे गुंडागर्दी का प्रमाण व वजह बताया कि आखिर अखिलेश की सरकार को क्यों उखाड़ फेंका गया था. सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है.

घटना मुरादाबाद के किसी होटल की बताई जा रही है, जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व न्यूज रिपोर्टर के बीच पहले बहसबाजी हुई और फिर धक्कामुक्की, इसमें एक रिपोर्टर ने आरोप लगाया गया कि सपा के कार्यकर्ताओं द्वारा उसे पीटा गया है.

आने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए मुरादाबाद में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ने भी इस दौरान आपा खो दिया, होटल रीजेंसी से गुस्से में बात करते हुए उनका विडियो वायरल हो रहा है. बता दें योगी सरकार ने सपा नेता अखिलेश की नेशनल सुरक्षा हटा दी थी, इस घटना के बाद समर्थकों द्वारा उनके लिए नेशनल सिक्यूरिटी गार्ड (NSG) की मांग की जा रही है.

पहली वायरल विडियो:

यह दूसरी विडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.