India News

Ajith Kumar: इंडियन सिनेमा के थाला ने कोरोना फाइट के लिए दिए इतने करोड़

Ajith Kumar donates for Corona Relief: देश के महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली व तेलंगाना राज्यों में कोरोनावायरस ने तेजी से पांव पसार दिए हैं, इन राज्यों में बढ़ती मरीजों की संख्या देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन 14 अप्रैल से भी आगे बढ़ाया जा सकता है.

एक तरफ महामारी तो दूसरी तरफ लॉकडाउन, ऐसे में अब तक देश के कई मशहूर हस्तियां इस मुश्किल घड़ी में देश की जनता व सरकार को आर्थिक मदद देने की कोशिश में लगे हैं. इंडियन सिनेमा की बात की जाए तो, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रभास, सलमान, आमिर से लेकर वरुण धवन व कार्तिक आर्यन जैसे यंग स्टार्स भी बढ़ चढ़कर इस मुश्किल दौर से गुजरने में एकजुटता दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  DC vs CSK: सबसे अनुभवी कप्तान के सामने पंत की पहली परीक्षा, रवि शास्त्री ने कही मजेदार बात

इस लिस्ट में एक और नाम आज जुड़ा है, तमिल फिल्मों से खास मुकाम बनाने वाले अजीत कुमार (Ajith Kumar) का फैन बेस ही अलग है, उनके चाहने वाले उन्हें थाला (Thala) कहते हैं, तमिल भाषा में इस शब्द का मतलब होता है गुरु, बॉस. टोलीवूड फिल्मों में उनका कद जितना बड़ा है, उतना ही लोग उन्हें दिल से स्टार मानते हैं, उन्हें अच्छे इंसान के तौर पर भी खूब वाह वही मिलती है.

फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी कि अजीत ने 50 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड व 50 लाख सीएम केयर्स फंड में तथा 25 लाख वेज वर्कर्स के लिए दान दिया है.

कोरोना के ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो इंडिया में यह आकड़ा साढ़े पांच हजार के पास पहुंच चुका है, वहीं मरने वालों की संख्या भी 170 के पास है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top