Bollywood

Ajaz Khan: पंडितों के खिलाफ बोलने पर एजाज खान को गिरफ्तार करने की मांग, BJP लीडर ने चलाया ट्रेंड

Ajaz Khan Controversy: विवादित एक्टर एजाज खान फिर एक बार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, उनके एक वायरल विडियो की वजह से उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है. मुंबई प्रशासन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने की वजह से लोग महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्विटर पर गुस्सा जाहिर करते हुए #अरेस्ट_मुल्ला_एजाज ट्रेंड किया है, उनका कहना है एजाज ने जो बोला है, वह माफी के काबिल नहीं है. राज्य सरकार से आग्रह करते हुए उन्होंने इस मुद्दे को गंभीरता से लेने की अपील की है.

वहीं पंडितों-ब्राह्मणों के खिलाफ अपशब्द मामले में ट्विटर पर लोगों का गुस्सा बुरी तरह फूट रहा है. यह विडियो साल 2019 के सितम्बर माह का बताया जा रहा है, उस वक्त दिल्ली के एक इलाके में बाइक सवार युवक से मामूली बहस के बाद मारपीट हो गई थी, कुछ लोगों ने इस साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की थी, जबकि 2 लोगों को इसमें गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें:  Kangana slams Islamists: बांग्लादेशी स्टार क्रिकेटर शाकिब ने काली पूजा पर मांगी माफी, कंगना हुई आगबबूला

आपको बता दें वायरल विडियो में एजाज खान (Ajaz Khan) दिल्ली की घटना पर आक्रोश जाहिर करते हुए विशेष समुदाय पर टिप्पणी करने लगते हैं, वह सवाल करते हैं कि ब्राह्मण पंडित भी मोब लिंचिंग करंगे क्या, इनकी तो खूब पिटाई करनी चाहिए, आदि. विडियो में आप देख सकते हैं बॉलीवुड एक्टर एजाज ने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया है.

महाराष्ट्र सरकार पर आरोप है कि वे इस तरह के मुद्दों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं जिसकी वजह से एजाज खान जैसों का हौंसला बुलंद है. जहरीले, दरिंदे जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एजाज ने इस विडियो में जहर घोला है, जिसके बाद कौमी विवाद ने जन्म ले लिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top