Ajay Devgn: अजय देवगन की कार रोककर उन्हें खरी खोटी सुनाने वाला शख्स गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff March 3, 2021
Updated 2021/03/03 at 11:32 AM

Ajay Devgn Car Stopped by farmer protester: किसान आंदोलन को लगभग तीन महीने होने जा रहे हैं, ऐसे में आंदोलनकारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. कल जब बॉलीवुड के सिंघम अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए घर से निकले तो उन्हें इस गुस्से का सामना करना पड़ा.

हाल ही में जब इंटरनेशनल स्टार रिहाना ने फार्मर प्रोटेस्ट के सपोर्ट में ट्वीट किया था तो कई इंडियन सेलिब्रिटीज ने देश को एक होने का संदेश दिया था जबकि विदेशी स्टार्स के सपोर्ट को प्रोपगंडा बताया था, इनमें अजय देवगन (Ajay Devgn) भी शामिल थे, इसके बाद किसानों में पंजाब बेस्ड एक्टर्स जैसे सनी देओल, अक्षय कुमार, अजय देवगन आदि को लेकर गुस्सा बढ़ गया था.

दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड में प्रोटेस्ट कर रहे किसानों के लिए कभी आवाज नहीं उठाना भी एक्टर्स को भारी पड़ रहा है, जैसे रिहाना ने कुछ बोला सबकी जुबान खुलने लगी, यह वजह है कि मंगलवार सूबह एक किसान सपोर्टर ने अजय देवगन की कार रोककर उन्हें खूब उल्टा सीधा सूना डाला, पंजाबी में ही इस शख्स ने अजय देवगन के कार के आगे 15 मिनट तक उन्हें खरी खोटी सुनाई.

गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्म सिटी जाने के लिए अजय देवगन को आखिरकार पुलिस की मदद लेनी पड़ी, यह मामला सुबह लगभग 9 बजे का बताया जा रहा है, जहां कुछ लोग व अजय का बॉडीगार्ड राजदीप सिंह नाम के इस शख्स को हटाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह गुस्से में बहुत कुछ भला बुरा कह देता है, उसका कहना था ‘तू किसानों के खिलाफ है, शर्म कर, थू है तेरे में’.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगुबाई में अहम रोल के लिए शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने जानकारी दी थी कि 2 दशक बाद एसएलबी के डायरेक्शन में काम कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.