ऐश्वर्या और आराध्य बच्चन को सांस लेने में हुई तकलीफ, नानावती हॉस्पिटल के VIP विंग में भर्ती

JBT Staff
JBT Staff July 18, 2020
Updated 2020/07/18 at 12:59 PM

Aishwarya and Aradhya Bachchan admitted to Hospital: महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावती हॉस्पिटल से अभी लौटे भी नहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी अब हॉस्पिटल में पहुंचे. हालांकि पिछले हफ्ते ही चरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई गई थी लेकिन सुपरस्टार ऐश और बेटी सेल्फ आइसोलेट हो गए थे.

होम क्वारंटीन थीं सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) जबकि महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को वीआईपी विंग में शिफ्ट कर दिया गया था. सीनियर और जूनियर बच्चन को नानावती हॉस्पिटल में 1 हफ्ता हो गया है, उनकी तबियत की खबरें बेहतर हैं लेकिन ऐश और आराध्य की अचानक ज्यादा खराब तबियत ने मुश्किलें खड़ी कर दी हैं.

दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) व बेटी आराध्या को अमिताभ-अभिषेक वाले वीआईपी विंग आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. चाहने वालों के लिए खुशखबरी है कि शुक्रवार शाम को हॉस्पिटल लाते वक्त दोनों को सांस लेने में तकलीफ व हल्का बुखार था लेकिन अब दोनों की तबियत में सुधार है.

नानावती के डॉ. बर्वे और डॉ. अंसारी की आगिवाई में बच्चन परिवार की खास देखभाल हो रही है. शुक्रवार की शाम 6 बजे पहले आराध्य को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था जबकि साढ़े आठ बजे ऐश्वर्या राय बच्चन को भी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था.

बच्चन परिवार के लिए मंदिरों में खूब पूजा अर्चना हो रही है, लगातार लोग दुआ कर रहे हैं, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के माध्यम से अपार स्नेह करने वालों के लिए कुछ न कुछ भी लिखते हैं. तबियत में जिस तरह सुधार हो रहा है उससे उम्मीद की जा रही है पूरा परिवार जल्द ही कोरोना को मात देकर घर वापस पहुंच जाएगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.