Serial Dog rapist arrested: मुंबई के अंधेरी से 68 वर्षीय सीरियल डॉग रेपिस्ट गिरफ्तार, 30-40 कुत्तों को बनाया अब तक शिकार

JBT Staff
JBT Staff March 15, 2021
Updated 2021/03/15 at 12:39 PM

Serial Dog rapist arrested: मानसिक विकृति का ऐसा नमूना पहले कभी नहीं देखा होगा, 68 वर्षीय एक वृद्ध आदमी लगभग हर रात कुत्तों को खाना देने के लालच में उनसे कुकर्म किया करता था, आखिरकार पुलिस ने इस शख्स को वीडियो के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है.

जनवरी में इसी तरह की घटना मध्य प्रदेश से सामने आई थी, 54 वर्षीय शख्स की विडियो वायरल हुई थी. ऐसे कुकर्मों को अंजाम देने वाले हैवानों के खिलाफ सोशल मीडिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है, वहीं PETA India से अपील की जा रही है कि पीड़ित कुत्तों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ी जाए.

आरोपी का नाम अहमद शाही (Ahmed Shahi) बताया जा रहा है, जो पेशे से के सब्जी विक्रेता है. वह रात में 3 से 4 बजे के बीच गली के कुत्तों को खाने का लालच दिया करता था, किसी शख्स ने उसकी शिकायत पशुओं के एनजीओ चलाने वालों को की, सबूत के तौर पर विडियो भी साझा की गई.

संघठन ने इसकी शिकायत डीएन नगर के पुलिसथाने में कर दी और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है. एनिमल राइट्स के अध्यक्ष विजय मोहानी ने इसे बेहद शर्मनाक बताया,उन्होंने पुलिस में शिकायत के साथ ही ठोस कार्रवाई की मांग की है.

वायरल विडियो दिसंबर 2020 का बताया जा रहा है, आरोपी बाएं हाथ से हैंडीकैप बताया जा रहा है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए शर्मनाक बात कही है, उसका कहना है वह कुत्तों को खाना खिलाया करता था, उन्हें ऑब्जेक्शन नहीं था तो यह कोई क्राइम नहीं है. सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा सबकी खामोशी पर भी फूट रहा है.

पेटा (Peta) ने इसको लेकर अभी तक ट्वीट नहीं किया है, सोशल मीडिया ने उन्हें इस जघन्य अपराध के खिलाफ आवाज उठाने की भी याद दिलाई है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.