Bollywood

Aditya-Shweta Wedding: पिता के बर्थडे पर आज आदित्य नारायण की शादी, नेहा कक्कड़ ने दी ये प्रतिक्रिया

Aditya-Shweta Wedding: पद्म भूषण उदित नारायण आज दिनांक 1 दिसंबर 2020 को 66 के हो चुके हैं, उनका लाडला आदित्य नारायण आज ही के दिन लांगटाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से परिणय सूत्र में बंधने जा रहा है.

यूं तो एक वक्त पर आदित्या नारायण और नेहा कक्कड़ का आपस में जोड़ा जा रहा था लेकिन नेहा ने हाल ही में अपने से 7 साल छोटे रोहनप्रीत से शादी रचा कर हर किसी को हैरान कर दिया था. नेहा व हिमांश कोहली की तरह यह अफेयर खासा चर्चा में भी नहीं रहा था, यहां तक कि शादी के कुछ दिन पहले तक भी लोगों को दोनों की तस्वीरें किसी म्यूजिक एल्बम का दृश्य लगी थी.

यह भी पढ़ें:  Shabnam: हिंदू संत ने की शबनम की फांसी रोकने की मांग, कारण बताया बहुत ही भयानक

खैर नेहा कक्कड़ की शादी हो चुकी है, नेहा-रोहनप्रीत दुबई से हनीमून मनाकर भी लौट आए हैं. हाल ही में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी अपने एक दशक पुराने रिश्ते के बारे में खुलासा कर चौंका दिया. उनकी डेब्यू फिल्म शापित, साल 2010 में रिलीज हुई थी, एक साल पहले इसकी शूटिंग शुरू हुई होगी जब दोनों लीड एक्टर्स व डेब्यू कलाकार एक दूसरे के करीब आ गए.

आदित्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी के बारे में खबर साझा की, साथ ही बताया कि यह शादी पहली दिसम्बर को बेहद प्राइवेट व शांतप्रिय ढंग से आयोजित की जा रही है. खबरों की मानें तो कोरोना को को ध्यान में रखते हुए लिमिटेड गेस्ट की लिस्ट तैयार की गई है, खास रिश्तेदार व दोस्तों की मौजूदगी में आदित्य व श्वेता एक दूसरे के होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Viral: जहरीले सांप को बचाने के लिए कुएं में कूदे युवक, बड़ी मशक्कत के बाद हांसिल हुई सफलता

परिवार के लिए बहुत बड़ा दिन है क्योंकि दिग्गज सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) भी आज 66वें जन्मदिन पर बेटे व बहु को आशिर्वाद देने जा रहे हैं. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने आदित्या नारायण की पोस्ट पर कमेंट करते हुए ब्यूटीफुल लिखा है, एक बात तो साफ है दोनों के बीच कुछ भी नहीं पका था, सिर्फ अफवाहें उड़ी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top