Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव, 28 दिन बाद बच्चन परिवार हुआ कोरोना मुक्त

JBT Staff
JBT Staff August 8, 2020
Updated 2020/08/08 at 3:29 PM

Abhishek Bachchan: बच्चन परिवार के प्रशंसकों के लिए बहुत ही खुशी की खबर आई है, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, अमिताभ बच्चन के बाद अब अभिषेक बच्चन भी महामारी कोरोनावायरस से जंग लड़कर घर लौट चुके हैं.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आज निराले अंदाज में इस खबर को साझा किया की उन्होंने कोरोना को मात दे दी है, वह लिखते हैं ”एक वादा, वादा होता है. आज दोपहर को मेरी COVID-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई. मैंने तुम लोगों को बताया था कि मैं इसे हरा दूंगा. मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रर्थनाओं में शामिल करने के लिए बहुत शुक्रिया. नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स व नर्स का भी दिल से आभार.”

अपको बता दें सबसे पहले 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोनावायरस से ग्रसित पाए गए थे, इसके बाद बेटे अभिषेक बच्चन और फिर ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन भी इस महामारी से ग्रसित पाए गए थे. कुछ ही दिन में ऐश व आराध्या की रिपोर्ट तो नेगेटिव आ गई थी लेकिन अमिताभ और अभिषेक को रिकवर करने में टाइम लगा.

2 अगस्त को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर वापस जलसा पहुंचे और आज अभिषेक की तरफ से भी खुशखबरी आ गयी है. बच्चन परिवार के लिए मंदिरों में पूजा अर्चना की जा रही थी, देश विदेश में उनके परिवार के लिए दुआएं की जा रही थी. आज बच्चन परिवार पूरी तरह कोरोना मुक्त हो चुका है.

वहीं फिल्मों की बात करें तो बहुत जल्द अभिषेक बच्चन की फिल्म द बुल डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है, हाल ही में ब्रीद इनटू द शैडो नाम की वेब सीरीज से उन्होंने हिंदी दर्शकों को काफी प्रभावित किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.