Aamir Khan Divorced: आमिर खान और किरण राव का हुआ तलाक, मिस्टर परफेक्शनिस्ट की दूसरी शादी टूटी

JBT Staff
JBT Staff July 3, 2021
Updated 2021/07/03 at 12:20 PM

Aamir Khan Divorced: आइकोनिक फिल्म लगान के सेट से जिस रिश्ते की शुरुवात हुई थी आज वह खत्म हो चुका है, हालांकि आपसी सहमति से दोनों ने इस रिश्ते को खत्म किया है. जी हां दोनों के बीच कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे और बेटे आजाद का पोषण भी दोनों मिलकर करेंगे.

आमिर खान के फैंस के लिए यह बेहद शॉकिंग न्यूज है क्योंकि इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी, दूसरी तरफ दोनों के बीच की केमिस्ट्री इस तरह से कभी देखी नहीं गई थी. आमिर खान की सफल फिल्म लगान के सेट पर आमिर (Aamir Khan) और अस्सिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव (Kiran Rao) के बीच दोस्ती गहरी हुई थी.

दोनों की दोस्ती जब प्यार में बदली तो आमिर ने पहली पत्नी रीना दत्ता को 2002 में तलाक दे दिया था और 2005 में किरण राव से शादी रचा ली थी. आमिर अक्सर पत्नी किरण की तारीफ किया करते थे और अपने में अछे बदलावों का श्रेय भी उन्हें दिया करते थे, कुछ समय पहले तक दोनों के बीच की केमिस्ट्री इसी तरह देखी जा रही थी, अचानक फैंस हैरान हैं.

यूं तो आमिर खान का काम पर बेहद फोकस रहना और उनकी आदतें कुछ रिजर्व व्यक्ति की तरह होना पत्नी किरण राव के लिए मुश्किल हुआ करता था लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में कहा था इन सबकी उन्हें आदत हो चुकी है, अब असल वजह को सामने आने में वक्त तो लगेगा.

बता दें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर सुपरस्टार आमिर खान अपने काम के लिए जाने जाते हैं, वे इंडस्ट्री के ऑल टाइम बड़े कलाकारों में से एक हैं. पहली शादी उन्होंने डेब्यू फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से पहले साल 1986 में भाग के रचाई थी, उनसे दो बच्चे हैं जुनैद व आयरा जबकि किरण राव से एक बेटा आजाद राव है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.