जमशेदपुर रेप एंड मर्डर: नहीं मिला 3 साल की बच्ची का सर, डॉग स्क्वायड की मदद से तलाश जारी

JBT Staff
JBT Staff August 2, 2019
Updated 2019/08/02 at 5:11 PM

Jamshedpur Rape and Murder: घटना के दो दिन बाद भी नहीं मिला 3 साल की बच्ची का सर, डॉग स्क्वायड की मदद से तलाश जारी, आज से डीएनए जांच शुरू.

31 जुलाई की घटना ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया, आखिर 3 साल की बच्ची से ऐसी क्या गलती हुई जो उससे उसकी जिंदगी छीन ली गयी.

सबसे बड़ी हैरान करने वाली खबर यह है कि आरोपी रिंकू साव पहले भी रेप के केस में जेल जा चुका है, बच्चों के अपहरण के और भी केसज उस पर हैं लेकिन सवाल उठता है वह जेल के बाहर कैसे.

जमशेदपुर के टाटानगर स्टेशन से रिंकू ने माँ के बगल में सो रही बच्ची का पहले अपहरण किया, रेप के बाद सर धड़ से अलग कर दिया. माँ, बेटी का शव भी नहीं पहचान पाई, बार बार के बेहोश हो जा रही थी जबकि बच्ची के मामा ने शव को पहचाना, बच्ची का सर अभी हाथ नहीं लगा.

सीसीटीवी में कैद अपहरण की वारदात से मुख्य आरोपी रिंकु को हिरासत में ले लिया गया है, जांच शुरू हुई तो बच्ची का सर 2 दिन के बाद भी अभी मिला नहीं है, पुलिस के अनुसार आज डीएनए जांच की प्रकिया शुरू होगी, कोर्ट की अनुमति के बाद माँ बाप की जांच शुरू होगी.

अपहरण में दो लोग थे शामिल लेकिन भटकने के बाद रिंकु का सहआरोपी कैलाश अपने घर चला गया जबकि रिंकु बच्ची को फ़िल्टर प्लांट के पास ले गया, उसने पुलिस को बताया कि रेप के दौरान बच्ची रोने लगी तो डर के मारे उसने उसकी हत्या कर दी.

इसके बाद रिंकु, सहआरोपी कैलाश के घर गया दोनों ने साथ में शराब पी. पुलिस जांच में जुटी है कि कैलाश ने भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया या नहीं, हालांकि दोनों ने सबूत मिटाने की कोशीश की थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.