India News

Viral: फरीदाबाद में 12 साल की लड़की ने प्यार में धोखा खाने पर की सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखी हैरानी की बात

Viral: 12 वर्षीय नाबालिग मासूम, प्यार में नाकामयाब हुई तो मौत को गले लगा लिया. हरियाणा के फरीदाबाद की खबर बेहद हैरान करने वाली है. कास उस मासूम को पता होता उसके पास आगे कितनी बड़ी जिंदगी है जिसमें उसे बेतहाशा मोहब्बत करने वाला इंसान भी मिलता.

इस वायरल खबर की मानें तो फरीदाबाद में एक 12 वर्षीय लड़की को पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्यार हो गया था, लेकिन उसे कहीं से पता चला कि वह लड़का किसी और से प्रेम करता है तो उसने जीवनलीला को यहीं पर समाप्त करने की ठान ली.

नाबालिग ने सुसाइड नोट में अपने प्यार की कहानी को बयां किया है. फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में 12 वर्षीय यह मासूम अपने माता-पिता के साथ रहा करती थी, पिता ने पुलिस को सुसाइड नोट की जानकारी दी और बताया कि पड़ोस के लड़के से प्यार कर बैठी थी लड़की.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में 54 लाख के पार कोरोना संक्रमितों की संख्या, 88 हजार के पास लोगों ने तोड़ा दम

सुसाइड नोट से पता चला है कि वह लड़का भी उसके हमउम्र है लेकिन वह किसी और से प्रेम करता है. इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, पहली नजर में पुलिस को भी यह मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है, लड़की के पिता ने भी पुलिस को यही वजह बताई है.

बात करते हैं क्या इसमें पेरेंट्स की कोई गलती रही होगी, जब तक बच्चे नाबालिग हैं उनका विशेष ध्यान रखना तो जरुरी है ही. उनके नेचर में क्या परिवर्तन आ रहे हैं, ओपंली उनसे डिस्कस करना चाहिए. जाहिर सी बात है पेरेंट्स ही इस मासूम जिंदगी के जिम्मेदार हैं.

यह भी पढ़ें:  Aligarh Robbery: बंदूक की नोक पर लूट मचाने वालों को नोएडा पुलिस ने किया घायल, CCTV में कैद हुई थी 35 लाख की लूट

सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है, बच्चों में इस तरह के ख्याल उम्र से पहले आना चर्चा का विषय है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top