India News

हरियाणा: 11 साल की बच्ची की रिपोर्टिंग के आगे बड़े जर्नलिस्ट फेल, जलभराव वाले इलाके से लाइव

Haryana: 11 साल की बच्ची की रिपोर्टिंग के आगे बड़े जर्नलिस्ट फेल, हरियाणा के कुरुक्षेत्र के जलभराव वाले इलाके से लाइव रिपोर्टिंग करते हुए बच्ची हुई सोशल मीडिया पर वायरल.

आजकल के बच्चों को क्यों एडवांस कहा जाता है इस बात का अंदाजा इस विडियो को देखकर लगाया जा सकता है, अपने आस पास हम देख सकते हैं की आज की पीढ़ी कितनी स्मार्ट है किसी भी चीज को कैच करने में उनका जवाब नहीं.

टीवी पर 3-4 साल से लेकर 10-15 साल के बच्चे तमाम रियलिटी शोज में आते हैं और उनके एक्ट्स हर किसी को हैरान कर देते हैं. मान सकते हैं टीवी पर आने वाले किड्स को ट्रेनिंग दी जाती है लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल विडियो से साफ़ जाहिर होता है कि आज के स्मार्ट दौर में जनरेशन स्मार्ट हो रही है.

एक तरफ कहा जाता है कि स्मार्ट फोन्स के इस दौर ने बच्चों का बचपन छीन लिया है लेकिन कहीं न कहीं फोन के साथ उनकी स्मार्ट एक्टिविटीज देखकर लगता है देश का फ्यूचर वाकई स्मार्ट होने वाला है.

बच्चे जैसा देखते हैं, सुनते हैं, इसका तुरंत प्रभाव उनके मष्तिष्क पर पड़ता है, ऐसा तो खैर हमेशा से होता आ रहा है लेकिन आज की पीढ़ी इस कही सुनी बातों पर इम्प्लीमेंट करती हुई नजर आती है जो वाकई मजेदार है. बात करते हैं हरियाणा के कुरुक्षेत्र से वायरल हो रही इस विडियो की.

विडियो में आप देख सकते हैं एक 11 साल की बच्ची बारिश से भरे पानी वाले इलाके में उतर जाती हैं और किसी बड़ी महिला को इसकी विडियो शूट करने को कहती हैं.

सोशल मीडिया पर बच्ची की रिपोर्टिंग को इतना पसंद किया गया है कि लाखों लोग इस विडियो को देख चुके हैं, 8 मिनट की विडियो में वह पानी से ग्रस्त इलाके की बेहतरीन तरीके से हाल बयां करती हैं.

विडियो का एक अंश:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top