Kangana reached Mumbai: बॉम्बे हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर लगाई रोक, कंगना का दावा ‘नहीं है अवैध निर्माण’

JBT Staff
JBT Staff September 9, 2020
Updated 2020/09/09 at 3:35 PM

Kangana reached Mumbai: वाई प्लस सिक्यूरिटी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज मुंबई पहुंच चुकी है, शिव सेना समर्थक काले झंडों के साथ विरोध करने पहुंचे हैं लेकिन आत्मविश्वास से लबरेज कंगना रनौत और बहन रंगोली सुरक्षाबल के साथ घर पहुंच रहे हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के समर्थकों के बीच घमासान चल रह है, एक्ट्रेस के दफ्तर पर BMC द्वारा कल ही नोटिस चिपकाया था जबकि 24 घंटे के भीतर अवैध निर्माण को हटाने के लिए टीम पहुंच गई. बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं.

सूत्रों की मानें तो बॉम्बे नगर निगम ने अवैध निर्माण को हटा दिया जबकि हाईकोर्ट का फरमान बाद में पहुंचा है, कल पुनः इसको लेकर सुनवाई होने वाली है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी से कार्रवाई को लेकर जवाब मांगा है. वहीं कंगना लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से चाहने वालों को हर परिस्तिथि से वाकिफ करा रही हैं.

कंगना रनौत ने ट्विटर के माध्यम से दावा किया है कि उनके घर दफ्तर में किसी भी तरह का कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है. नोटिस के दूसरे दिन ही तोड़फोड़ के आदेश देने के लिए उद्धव ठाकरे की सरकार को पूरे देशभर से खरी खोटी सुनने को मिल रही है.

कंगना रनौत के समर्थकों ने इसे महज एक बदला करार दिया है, लोकतंत्र की हत्या बताते हुए कंगना ने समर्थन में कई लोग बोल रहे हैं. कंगना के फैंस का आरोप है कि शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत और कंगना रनौत की जुबानी जंग की वजह से महाराष्ट्र सरकार आपा खो बैठी है और मनमानी कर रही है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303586065597440000

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.